New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  1-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 04 जून, 2016 03:33 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की हालत चाहे जैसे हो लेकिन बेहतरीन प्रतिभाओं को पैदा करने में इस देश का जवाब नहीं है. खासकर इस देश को तेज गेंदबाजों की खान कहा जाता है. जिस देश ने इमरान खान, वसीम अकरम, वकार यूनिस, शोएब अख्तर और मोहम्मद आमिर जैसे बेहतरीन तेज गेंदबाज दिए हों. उस देश की प्रतिभाओं का कायल होना बनता ही है.

अब पाकिस्तान का 7 साल का एक लड़का अहसान उल्लाह अपनी प्रतिभा से सबको हैरान कर रहा है. इतनी छोटी सी उम्र में वह इतनी तेज गेंदबाजी करता है कि लोगों को उसमें दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज रहे शोएब अख्तर का अक्स नजर आने लगा है. लोग उसे अगला शोएब अख्तर करार दे रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया में अहसान उल्लाह की चर्चा शुरू हो गई है.

इतनी कम उम्र में ही अहसान उल्लाह की स्पीड और बेहतरीन ऐक्शन को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं. अहसान उल्लाह को पाकिस्तान का अगला स्टार गेंदबाज माना जा रहा है.

पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान सना मीर ने अहसान उल्लाह की गेंदबाजी का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, '#रॉटैलेंट ऑफ पाकिस्तान, अहसान उल्लाह, जोकि महज 7 साल का है, उसके पास बेहतरीन गेंदबाजी ऐक्शन है, बेहतरीन प्रतिभा.'

सना मीर के इस ट्वीट को पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल ने सना के ट्वीट को रिट्वीट किया है.

अहसान उल्लाह के गेंदबाजी ऐक्शन को देखकर उसकी प्रतिभा का आसानी से अंदाजा लगाया जा सकता है. अगर उसकी प्रतिभा को ढंग से निखारा गया तो भविष्य पाकिस्तान को एक और महान तेज गेंदबाज मिलना तय है!

#अहसान उल्लाह, #शोएब अख्तर, #पाकिस्तान, अहसान उल्लाह, शोएब अख्तर, पाकिस्तान

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय