New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 10 अप्रिल, 2017 10:28 PM
मोहित चतुर्वेदी
मोहित चतुर्वेदी
  @mohitchaturvedi123
  • Total Shares

हमेशा क्रिकेट ग्राउंड पर धोनी को सपोर्ट करने के लिए पत्नी साक्षी हमेशा रहती हैं. धोनी भी उनको लकी चार्म मानते हैं. हर आईपीएल में धोनी की टीम के लिए हर बार ग्राउंड पर रहने वाली साक्षी ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट टीम के को-ओनर हर्ष गोएंका को सोशल मीडिया के जरिए करारा जवाब दिया है. जी हां, कुछ दिन पहले पुणे टीम के को-ओनर हर्ष गोयनका ने पहला मैच जीतने के बाद ट्वीट किया था. जहां उन्होंने जंगल का असली राजा कैप्टन स्‍टीव स्मिथ को बताया था और कहा था कि कप्तान बदलने का फैसला सही था.

dhoni-first-image_041017101010.jpg

जिसके बाद उन्होंने कई ऐसे ट्वीट्स किए थे जिनमें निशाने पर धोनी ही थे. धोनी के फैन्स ने ऐसे ट्वीट्स को धोनी की बेइज्जती माना. लेकिन धोनी शांत रहे. उन्होंने कुछ ऐसा नहीं कहा जिससे कोई कॉन्ट्रोवर्सी हो. लेकिन पत्नी साक्षी धोनी ने करारा जवाब दिया है. हालांकि साक्षी ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन पोस्ट पढ़कर ऐसा लग रहा है कि वो धोनी की बेइज्जती का जवाब देना चाह रही हैं.

जवाब देने से पहले उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स का हेलमेट पहने अपनी फोटो अपलोड की. जिससे जाहिर होता है कि वो चेन्नई को काफी मिस कर रही हैं. या फिर ये कहें कि चेन्नई सुपर किंग्स अगले साल फिर आईपीएल में वापसी कर रही है. हालांकि, आईपीएल को फॉलो करने वाले क्रिकेट फैन अच्‍छी तरह जानते हैं कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स में धोनी की हैसियत मालिक से कम नहीं थी. साक्षी ने अपनी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट के जरिए पुणे के मालिक पर इस तरह से करारा जवाब दिया है-

 

#throwback !!

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

उसके बाद उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया जिससे जाहिर होता है कि वो ओनर संजीव गोयनका और को-ओनर हर्ष गोयनका के हमलों का जवाब दे रही हैं. उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर लोगों भी कह रहे हैं कि- "गोयनका को करारा जवाब दिया है."

 

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

उन्होंने इस पोस्ट में कहा है कि 'कर्म का नियम, जब पक्षी जिंदा होते हैं, तो चींटी को खाते हैं. पक्षी के मरने के बाद, चींटी उन्हें खाती है. समय और परिस्थिति कभी भी बदल सकती है. इसलिए जिंदगी में कभी किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए, ना ही किसी को दुख पहुंचाना चाहिए. आप आज पॉवरफुल हो सकते हैं, लेकिन समय आपसे ज्यादा बलवान है. एक पेड़ से लाखों माचिस बनती हैं, लेकिन एक माचिस की तीली से लाखों पेड़ जलाए जा सकते हैं. इसलिए अच्छे बनिए और अच्छा करिए.'

उनकी इस पोस्‍ट में पुणे आईपीएल टीम के मालिकों का नाम तो नहीं है, लेकिन साक्षी के फॉलोअर्स ने इसे ताड़ लिया. उन्‍होंने अपनी प्रतिक्रियाओं में गोयनका बंधुओं को खूब खरी-खोटी सुनाई.

sakshi-instagram_041017102757.jpg

पुणे के को-ओनर के ऐसे ट्वीट्स से फैन्स भी काफी नाराज हैं. कई फैन्स ने लिखा कि आरपीएस टीम अगर आप धौनी की इज्जत नहीं कर सकते तो उन्हें रिलीज करें.

dhoni-tweet_041017101043.jpg

 

dhoni-fans-tweet_041017101049.jpg

हर्ष गोएनका के ट्वीट के बाद फैन्स के ऐसे ट्वीट्स आए जहां, वो उनपर गुस्सा निकाल रहे हैं और धोनी को अभी भी हीरो समझ रहे हैं. आईपीएल के शुरू होते ही पुणे टीम को धोनी के फैन्स के गुस्सा का शिकार होना पड़ा. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का तो कहना है कि धोनी को इस टीम के साथ रहना ही नहीं चाहिए. अब आगे ये देखना होगा कि हर्ष इस पर क्या ट्वीट करते हैं और स्टीवन स्मिथ की कप्तानी में पुणे टीम कैसा परफॉर्म करती है.

ये भी पढ़ें-

क्‍या वाकई धोनी को इस बेइज्‍जती के काबिल मानते हैं आप ?

माही के फैन्स इसलिए हैं दुखी, जानिए ये हैं 5 वजह

काश, जुबां जितना ही बड़ा होता 'पुणे वालों' का दिल !

लेखक

मोहित चतुर्वेदी मोहित चतुर्वेदी @mohitchaturvedi123

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय