New

होम -> समाज

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 जुलाई, 2018 04:17 PM
अनुज मौर्या
अनुज मौर्या
  @anujkumarmaurya87
  • Total Shares

अगर 63 साल की किसी महिला का जिक्र हो तो मन में एक ऐसी तस्वीर उभरती है, जिसमें कोई बूढ़ी औरत दिखाई देती है. माना जाता है कि ऐसी महिला या तो घर में आराम कर रही होगी या आस पास की महिलाओं से बैठ कर बातें कर रही होगी या फिर आध्यात्म की ओर मुड़ चुकी होगी. लेकिन मनीला की इस 63 साल की महिला ने लोगों के इस भ्रम को चकनाचूर कर दिया है. न तो इस महिला को देखकर आपको लगेगा कि वह 63 साल की हैं ना ही उनका डांस किसी पॉप गर्ल से कम है. यकीनन ऐसा डांस दुनियाभर में कम ही लोग कर पाएंगे.

वायरल हो रहा है ये डांस

इस महिला का नाम निका सिन्को है जो फिलीपीन्स के मनीला की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने पसंदीदा गीत बूम बूम पर डांस किया है. उनके इस डांस को उनकी बेटी क्रिस्टाइन सिन्को ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड कर दिया. बस फिर क्या था, देखते ही देखने ये डांस सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 18 जुलाई दोपहर 12 बजे तक उनके इस डांस को 71 लाख बार देखा जा चुका है. क्रिस्टाइन कहती हैं कि हाल ही में उन्होंने अपना जन्मदिन मनाया था और संभव है कि इसी मौके पर उन्होंने ये गाना शूट किया हो.

यह गाना 'बूम बूम' एक लोकप्रिय 'के-पॉप गर्ल ग्रुप' मोमोलैंड का है. जब से यह गाना आया है, उसके बाद से लेकर अब तक फिलीपीन्स के बहुत से लोगों ने इस गाने पर डांस किया है और अब इस लिस्ट में निका सिन्को का नाम भी जुड़ गया है. जिस गाने के बोल पर निका सिन्को ने डांस किया है, चलिए देख लेते हैं उस गाने को.

आपको डब्बू अंकल तो याद ही होंगे, जिनके एक डांस ने उन्हें इतना फेमस कर दिया कि अब उनके पास एक से बढ़कर एक ऑफर आ रहे हैं. यहां तक कि उन्हें बॉलीवुड में भी बुला लिया गया है. कंपनियां उन्हें विज्ञापन देने लगी हैं. अगर निका सिन्को की जगह ये महिला भारत की कोई महिला होती तो यकीनन उसे भी डब्बू अंकल जैसे ऑफर मिल सकते थे. चलते-चलते डब्बू अंकल का वो डांस भी देख ही लीजिए, जिसने उन्हें फेसम कर दिया.

किसी गाने पर डांस वायरल हो जाना कोई बड़ी बात भले ना हो, लेकिन किसी 63 साल की महिला का डांस वायरल हो जाना वाकई हैरान करने वाला है. इस महिला का डांस देखने वाले लोग तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. बहुत से लोगों को तो यह भी यकीन करने में मुश्किल हो रही है कि गाने पर डांस कर रही महिला की उम्र 63 साल है.

ये भी पढ़ें-

लड़कियों के कपड़े क्‍यों काट रही पुलिस !

Croatia फुटबॉल वर्ल्डकप फाइनल भले हार गया हो लेकिन असल में विजेता वही है

5 साल के जेरेट का शोक संदेश पढ़कर लोग हंस रहे हैं, लेकिन क्यों?

#वायरल वीडियो, #वायरल, #सोशल मीडिया, Viral Video, 63 Year Old Lady Dance, Dance On Boom Boom

लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय