New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 31 दिसम्बर, 2022 07:25 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

ऋषभ पंत का एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) हो गया है तो इसमें उर्वशाी रौतेला (Urvashi Rautela) की क्या गलती है? उन्हें क्यों इस मामले में घसीटा जा रहा है. उनका इस एक्सीडेंट से तो कुछ लेना-देना नहीं है. फिर उन्हें क्यों लोग नसीहत पर नसीहत दिए जा रहे हैं? देखने में आता है कि ऋषभ पंत का कोई भी मामला हो कुछ लोग उर्वशाी रौतेला को खरी-खरी सुनाने लगते हैं. इस बार कुछ लोगों ने उवर्शी को नागिन तक कह डाला है.

असल में आज सुबह उर्वशाी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी है. इस पोस्ट के साथ उन्होंने बर्ड एण्ड हार्ट इमोजी बनाया है. कैप्शन लिखा है, प्रेयिंग. इस पोस्ट को लोगों ने ऋषभ पंत के एक्सीडेंट से जोड़ लिया. उनका कहना है कि उर्वशाी रौतेला ने यह पोस्ट ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के थोड़ी देर बाद ही डाला है.

Rishabh Pant, Urvashi Rautela, Rishabh Pant accident, Urvashi Rautela Trool after Rishabh Pant car accident, Urvashi Rautela on Rishabh pant, Rishabh Pant health update, Rishabh Pant news, Rishabh pant injury update, Rishabh Pant latest newsउर्वशाी रौतेला के पोस्ट पर जहर उगलने से क्या ऋषभ पंत ठीक हो जाएंगे?

लोग इस बात से नाराज हैं कि उधर भाई अस्पताल में हैं इधर ये इंस्टाग्राम पर फोटो डाल रही हैं. यह जगजाहिर है कि उर्वशाी रौतेला और ऋषभ पंत के बीच कोल्ड वार चलता है मगर क्या वे चाहेंगी कि उनका एक्सीडेंट हो जाए. वे पंत के बारे में बुरा तो नहीं चाहेंगी. मान लीजिए कि अगर ये पोस्ट पंत के लिए हो भी तो वे दुआ ही तो कर रही हैं, इसमे क्या बुराई है. या कई लोगों ने मान ही लिया है कि बात उर्वशी की होगी तो बुरा ही बोलना है?

देखिए लोगों ने उर्वशी रौतेला को क्या-क्या कहा है?

कई यूजर ने उर्वशी की पोस्ट में कमेंट किया है कि गेट वेल सून आर.पी. (ऋषभ पंत). जीवन नामक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि भाभी जी ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है. रौनक नामक यूजर ने पूछा है कि पंत का एक्सीडेंट हो गया है आपको पता चला कि नहीं? अभिनव ने लिखा है कि पंत का एक्सीडेंट हुआ है औऱ ये इंस्टा पे लगी पड़ी है. राज ने लिखा है कि पंत का एक्सीडेंट हुआ है और तू इधर हॉट बने घूम रही है. तेजस्सवी ने लिखा है कि मैं ऋषभ की फ्रेंड बोल रही हूं वह आपका ही नाम ले रहा है बार-बार. फवरदार नामक यूजर ने लिखा है कि क्या फोटो अपलोड कर रही हो, उधर ऋषभ भाई पंत का एक्सीडेंट हो गया है. लोगों ने इतने भद्दे कमेंट किए हैं कि हम यहां लिख नहीं सकते हैं.

कुल मिलाकर लोग उर्वशाी रौतेला को कोस रहे हैं. माना कि ऋषभ पंत को सिर, पैर औऱ पीठ में चोटें आई हैं. उनका इलाज देहरादून के मैक्स अस्पताल में हो रहा है. उनके फैंस इस हादसे से दुखी हैं. वे पंत के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं मगर इसमें उर्वशी का नाम बिना मतलब उछाला जा रहा है. क्या उर्वशी की इज्जत नहीं, लोग उन्हें किस हक से भाभी कह रहे हैं. उर्वशी तो ऋषभ पंत की गर्लफ्रेंड भी नहीं है. इस तरह एक्ट्रेस के पोस्ट पर उनके ही खिलाफ जहर उगलने से क्या ऋषभ पंत ठीक हो जाएंगे? अगर हां, तो उगलो जहर...

हम सभी चाहते हैं कि ऋषभ पंत जल्द से जल्द ठीक हो जाएं मगर इसे लेकर उर्वशाी रौतेला को भला-बुरा कहना कहीं से भी सही नहीं है. हो सकता है कि पोस्ट डालते वक्त उर्वशाी रौतेला को पता ही ना हो कि पंत का एक्सीडेंट हुआ है. खुद से पूछिए कि आप किसी के लिए दुआ करते वक्त किसी निर्दोष को पापी बनाने पर क्यों तुले हैं? सभी जानते हैं कि ऋषभ पंत का एक्सीडेंट उर्वशाी के कारण नहीं बल्कि झपकी आने के कारण हुआ है, इसलिए कृपया करके एक्ट्रेस को बख्श दीजिए. यह एनर्जी पंत के लिए दुआ करने में लगाइए, ज्यादा बेहतर रहेगा.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय