New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 20 नवम्बर, 2021 01:56 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

सप्ताह खत्म होने वाला है, मौसम सर्द महसूस हो रहा है लेकिन ठंड इतनी लग नहीं रही है. अब ये कुहासे का असर है स्मॉग को वो आप समझते रहिए. फिलहाल हम बस यह कहना चाह रहे हैं कि राजनीति, लड़ाई, सोशलमीडिया...यह सब तो चलता ही रहेगा क्यों ना इस वीकेंड इन सबसे थोड़ा ब्रेक लेते हुए परिवार, दोस्तों या खुद के साथ कुछ अच्छा पकाया जाए और बढ़िया सी सीरीज (top web series) देखी जाए.

असल में होता यूं हैं कि आप ऑफिस के काम से तो छुट्टी ले लेते हैं लेकिन सोशल मीडिया, मोबाइल से छुट्टी नहीं लेते. थोड़ा ठहर जाइए... अपनी उंगलियों को मोबाइल पर नहीं रिमोट पर ले जाइए और टीवी पर कोई बढ़ियां सी फिल्म लगाइए. कुछ घंटों के लिए ही सही दिमाग को इन सारे उलझनों से कहीं दूर मनोरंजन की दुनियां में ले जाइए. हां शुक्रवार को कुछ नई बढ़िया सीरिज रिलीज हुई हैं, जिनके बारे में हम आपको यहां बता रहे हैं. चलिए एक नजर आप भी डाल लीजिए...बाकी सब मोहमाया है यह तो आप जानते ही हैं.

web series, upcoming web series, top upcoming web series'मतस्य कांड' एक कॉन थ्रिलर सीरीज है

1- 'मत्‍स्य कांड' एक कॉन थ्रिलर सीरीज है. जिसमें रवि किशन, रवि दुबे, पीयूष मिश्रा, जोया अफरोज, मधुर मित्तल, राजेश शर्मा और नवेद असलम जैसे अभिनेताओं ने काम किया है. यह सीरीज 18 नवम्बर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो चुकी है.

2- कार्तिक आर्यन की फिल्म 'धमाका' का लोग कबसे इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म को भी 19 नवंबर को रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. यह फिल्म राम माधवानी के निर्देशन में बनी है जिसमें कार्तिक एक टीवी एंकर की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

3- हॉलीवुड के दिवाने को 'द व्हील ऑफ टाइम' काफी पसंद आएगी जो 19 नवम्बर को अमेज़न प्राइम पर रिलीज की गई है. ये फैंटेसी, थ्रिलर, एपिक सीरीज है जिसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में देखा जा सकता है. इसी नाम से एक नॉवेल भी पब्लिश हुई थी. इस फिल्म में रोजामुंड पाइक को आप लीड रोल में देखेंगे.

4- कुछ हल्का-फुल्का परिवार संग देखने का मन करे तो 'कैश-नोटबंदी' फिल्म देख सकते हैं. यह फिल्म आज यानी शुक्रलार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई है. यह एक कॉमेडी फिल्म है. जिसमें अमोल पाराशर, स्मृति कालरा, गुलशन ग्रोवर जैसे अभिनेताओं ने अभिनय किया है.

5- वेबसीरीज 'योर ऑनर' और जिमी शेरगिल को आप कैसे भूल सकते हैं? इस सीरीज का पहला सीजन काफी लोकप्रिय हो चुका है. लोगों ने इसकी काफी सराहना भी की थी. फैंस को इसके सीजन 2 का कबसे इंतजार था जो आज जाकर खत्म हुआ है. जी हां इसका दूसरा सीजन सोनी लिव पर रिलीज हो चुका है. इस सीरीज में जिम्मी शेरगिल एक जज का रोल निभा रहे हैं.

तो चलिए इस सप्ताह थोड़ा मनोरंजन हो जाए, बाकी यह बात तो आपको भी पता है कि दुनियां में सुकून कम है और उलझने ज्यादा...थोड़ा परिवार को वक्त दीजिए और थोड़ा खुद को भी...कई लोग फिल्म देखते वक्त मोबाइल में लगे रहते हैं और बाद में बगल वाले से सवाल पर सवाल दागे जाते हैं. इसलिए पहले ही बता दे रहे हैं बाद में ना कहना कि बताया नहीं...

#मत्स्य कांड, #वेब सीरीज़, #फिल्म रिलीज, Upcoming Web Series, Top Web Series, Top Upcoming Web Series

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय