New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 03 मार्च, 2023 01:28 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

शादी, हल्दी, मेहंदी, संगीत की फोटो तो हर कोई शेयर करता है मगर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने अपनी सुहागरात के सेज की ही तस्वीर शेयर कर दी है. हमेशा विवादों में रहने वाली स्वरा को ना जाने ऐसा कैसा लगा कि वो सुहागरात की तस्वीरें शेयर कर सकती हैं. माना कि यह कोई जुर्म नहीं है फिर भी? जिस अभिनेत्री ने अपनी शादी प्राइवेट रखी. 40 दिनों तक दुनिया के सामने अपनी शादी को सीक्रेट रखा. उसे लोगों को अपनी फूलों से सजी सेज क्यों दिखानी है? यह हमारे समझ में तो नहीं आया. लोगों का तो यही कहना है कि स्वरा जब पति को भाई बोल सकती हैं तो कुछ भी कर सकती हैं.

Swara Bhaskar, Bollywood Actress Swara Bhaskar, Swara Bhaskar share her suhagrat decoration pictures, Swara Bhaskar Age, Swara Bhaskar Suhagrat,  Swara Bhaskar Bedroom Photo, Swara Bhaskar Weddingस्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुहागरात सेज की तस्वीरें शेयर की थीं

स्वरा भास्कर को शायद चर्चा में बने रहना पसंद है मगर आपको नहीं लगता कि ये कुछ ज्यादा हो गया. सुहागरात के दिन आपका बेडरूम कैसा सजा है हमारे हिसाब से ये दुनिया को बताने वाली बात नहीं है. हां अगर आपका मकसद कमरे को सजाने वाले का थैंक यू कहना था तो बिना फोटो शेयर किए भी किया जा सकता था. इस तरह अपने प्राइवेट मोमेंट की तस्वीरें शेयर करने से कोई आपकी तारीफ नहीं करने वाला है.

स्वरा से पहले भी कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने शादी की है वो भी धूम-धाम से. उन्होंने आपकी तरह अपनी शादी छिपाई भी नहीं थी. उन्होंने अपने हर मूवमेंट की तस्वीरें शेयर की मगर सुहागरात के सेज की फोटो किसी ने नहीं दिखाई. यह तो आपको ही पता होगा कि ऐसा करके आपको क्या मिल गया? खैर, आपका क्या भरोसा कहीं आप हमसे ही ना बोल दें कि माई लाइफ माई च्वाइस. वैसे भी यह आपका निजी मामला है. हमने तो सिर्फ आपके भले के लिए कहा था. वैसे सुहागरात के लिए कमरा फूलों से ही सजाया जाता है, इसमें कोई नई बात नही है.

Swara Bhaskar, Bollywood Actress Swara Bhaskar, Swara Bhaskar share her suhagrat decoration pictures, Swara Bhaskar Age, Swara Bhaskar Suhagrat,  Swara Bhaskar Bedroom Photo, Swara Bhaskar Wedding

वैसे भी आपने समाजवादी पार्टी के नेता फहद अहमद से कोर्ट मैरिज वाली शादी के बारे में लोगों को काफी लेट बताया था. आपकी शादी 6 जनवरी को ही हो गई थी मगर लोगों को इसकी जानकारी 40 दिन बाद लगी. सुनने में यह भी आ रहा है कि आपकी रस्मों वाली शादी मार्च में होने वाली है. सब तो ठीक है मगर आपको नहीं लगता कि सुहागरात के सेज की फोटो शेयर करना कुछ ज्यादा हो गया. आप तो वैसे ही चर्चा में बनी रहती हैं फिर इसकी क्या जरूरत पड़ गई?

असल में स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर गुलाब और कई फूलों से सजे हुए अपने बेड की तस्वीरें शेयर की थीं और लिखा था कि 'मां पूरा ख्याल रख रही हैं कि मेरी सुहागरात फिल्मी हो.' इससे एक बात को साफ है कि इस कमरे को उनकी मां ने सजाया है. सही है, शादी को छिपाने वाली स्वरा को सुहागरात के बारे में बात करने में कोई परेशाी नहीं है. खैर, शादी प्राइवेट करना उनकी मजबूरी थी क्योंकि उनके पति मुस्लिम हैं मगर सेज की फोटो शेयर करना तो मजबूरी नहीं है. वैसे इस बारे में आपकी राय क्या है?

#स्वरा भास्कर, #विवाह, #बॉलीवुड, Swara Bhaskar, Bollywood Actress Swara Bhaskar, Swara Bhaskar Share Her Suhagrat Decoration Pictures

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय