New

होम -> समाज

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 09 जनवरी, 2016 01:05 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

दुनिया की सबसे मशहूर पॉर्न वेबसाईट पॉर्नहब ने 2015 के अपने आंकड़े जारी किए है. दुनियाभर में पॉर्न देखने वाले देशों में भारत ने 2015 में एक पायदान चढ़ते हुए कनाडा को पीछे छोड़ दिया है. इसका नतीजा यह हुआ कि अमेरिका और इंग्लैंड के बाद अब भारत पॉर्न देखने में दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा देश बन चुका है. लेकिन बुरी खबर सनी लियोनी के लिए है.

यह भी पढ़ें: भारतीय महिलाओं को भी पसंद है पोर्न

भारत में बिग बॉस में शामिल होने का साथ ही सनी लियोन ने पॉर्न की दुनिया को अलविदा कह दिया था. इसके बावजूद पॉर्न की दुनिया में सनी लियोनी का दबदबा कायम है. गूगल सर्च में सनी ने 2015 में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पर्सनालिटी के तौर अपनी जगह कायम रखने के साथ ही पॉर्नहब सूची 2015 में भी 7 अंकों की छलांग लगाते हुए चौथे पायदान पर पहुंच गई हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें सनी लियोनी के लिए बुरा क्या है?

यह भी पढ़ें: पोर्नहब का यह विज्ञापन काफी कुछ कहता है..

पॉर्न हब की सूची में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है. 2015 के ग्लोबल आंकड़ों में पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने एक या दो अंकों की नहीं बल्कि कुल 197 अंकों की छलांग लगाते हुए दूसरे पायदान पर कब्जा कर लिया है. इसके साथ ही भारत के पॉर्न सर्च आंकड़ों में वैसे तो टॉप पर अभी सनी लियोनी बरकरार है लेकिन ग्लोबल आंकड़ों में उंची छलांग ने मिया खलीफा को भारत में भी दूसरे नंबर की सबसे पॉप्युलर पॉर्न एक्ट्रेस स्थापित कर दिया है.

यह भी पढ़ें: अब अंतरिक्ष में पोर्न फिल्म शूट करने की तैयारी!

गौरतलब है कि ये मिया खलीफा वहीं हैं जिनकी बिग बॉस में आने की चर्चा पर देश का एंटरटेंनमेंट मार्केट गरम हो गया था. ऑनलाइन रिव्यू के जानकारों का मानना है कि मिया खलीफा की यह 197 अंकों की छलांग का पूरा श्रेय इसी चर्चा को जाता है कि वे बिग बॉस में शामिल हो सकती है. मतलब साफ है कि महज चर्चा ने जिस पॉर्न स्टार को पॉर्न की दुनिया में इतनी लंबी छलांग दे दी है, क्या वह सनी लियोन के पूरे साम्राज्य के लिए बड़ा खतरा बन चुकी है.

इंडस्ट्री के कुछ जानकारों का मानना है कि मिया खलीफा की इस चुनौती के लिए यह जरूरी हो गया है कि सनी लियोनी अपना फ्रेश मेकओवर करें नहीं तो पॉर्न की दुनिया में अपने पुराने वीडियो के दम पर अब उनका टिक पाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: [वीडियो] ये प्राइवेट वीडियो चैट वायरल हुआ है... हमें सावधान करने के लिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिया खलीफा लेबनान में पैदा हुई है. जब वे 10 साल की थीं, तभी उनका परिवार अमेरिका पलायन कर गया. मुस्लिम होने के नाते मिया खलीफा को आतंकी संगठनो से जान से मारने की धमकी मिलने की भी खबरें आती रही हैं. साथ ही जिहादी जॉन के साथ मॉर्फ की हुई मिया खलीफा की पिक्चर वायरल होने से भी मिया खलीफा की पॉप्युलैरिटी में उछाल देखने को मिली है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय