New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 फरवरी, 2023 06:10 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

बिहारी वायरल सिंगर अमरजीत जयकर के लिए सोनू सूद (Sonu Sood) मसीहा बन गए हैं. देने वाला जब भी देता देता छप्पर फाड़ के. जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि बिहार के समस्तीपुर के पटोरी के रहने वाले अमरजीत जयकर (Amarjeet Jaikar) की किस्मत एक दम से चमक गई है. 

कल तक अमरजीत को कोई जानता नहीं था. वह दुनिया के लिए गांव का रहने वाला एक मामूली लड़का था. मगर अब वह रातोरात सोशल मीडिया स्टार बन चुका है. दुनिया अमरजीत के आवाज की दीवानी हो रही है. हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर वायरल होने वाला यह लड़का है कौन?

Bihar Singer Amarjeet Jaikar, Bihar Singer, Amarjeet Jaikar, Who is Bihar Singer Amarjeet Jaikarयह खुशखबरी खुद अमरजीत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है

जब तक नाम का पता न चला सभी ने बिहारी लड़के के नाम से अमरजीत को फेमस कर दिया. अब वह बिहार का लड़का दुनिया के सामने आ चुका है. सिर्फ सामने ही नहीं वह बॉलीवुड में जल्द ही सिंगर बनने वाला है. यब सब उसकी सूफी आवाज का जादू है. उसमें शुरु से गाने के गुण थें मगर किसी गरीब को इस दुनिया में कौन पूछता है, उनसे शायद नहीं सोचा होगा कि कभी इस तरह का मौका उसके पास चलकर आएगा...हां उसे अपने काबिलियत पर भरोसा जरूर था. अब जाकर उसकी उम्मीद पूरी हुई है.

असल में सोनू सूद दूसरों की मदद करने में आगे रहते हैं. पहले उन्होंने बिहारी लड़के के गाए हुआ गाने को ट्विट कर लिखा एक बिहारी सब पर भारी...इसके बाद खबर आई कि वे अपनी आने वाली फिल्म फतेह में अमरजीत को गाने का मौका देने वाले हैं. सोनू सूद ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी शेयर की है. उन्होंने अमरजीत को टैग कर लिखा है कि आपकी हमेशा फतह होगी मेरा भाई...

अमरजीत ने भी यह खुशखबरी खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. अमर जीत ने एक वीडियो रिकॉर्ड कर कहा है कि "तो फाइनली जिस घड़ी का मुझे इंतजार था...सोनू सर जी से मेरी बात हुई उन्होंने बोला कि अभी जो उनकी मूवी आ रही है फतेह...उसमें मुझे गाने का मौका दे रहे हैं. तो मैं 27 औऱ 28 को मुंबई में रहूंगा. मैं बहुत खुश हूं बहुत ज्यादा खुश हूं कि सर ने मुझे मौका दिया. तो आप लोग मुझे अपना प्यार औऱ आशीर्वाद जरूर दें, धन्यवाद..."

अमरजीत की बातों से लगता है कि वे जितना अच्छा गाते हैं उतने ही विनम्र इंसान हैं. उनका अंदाज इस बात की गवाही दे रहा है. वैसे टैलेंट तो उनमें था ही मगर उनकी किस्मत बदली है सोनू सूद की वजह से. सोनू सूद को उनकी आवाज बिना किसी ऑटो ट्यून की गजब लगी. आप किस्मत को कितना मानते हैं पता नहीं मगर अमरजीत की किस्मत तो चमक गई है. वैसे इनकी आवाज आपको कैसी लगी?

देखे वीडियो-

#बिहार, #वायरल वीडियो, #गाना, Bihar Singer Amarjeet Jaikar, Bihar Singer, Amarjeet Jaikar

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय