होम -> समाज

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 17 जनवरी, 2018 08:21 PM
ऑनलाइन एडिक्ट
ऑनलाइन एडिक्ट
 
  • Total Shares

राम गोपाल वर्मा एक बार फिर से चर्चा में हैं. एक और अडल्ट स्टार को लेकर उन्होंने काम किया है. पिछले साल जब सनी लियोनी को लेकर राम गोपाल वर्मा ने विवाद को जन्म दिया था तब से लेकर अब तक वर्मा तीन बार अपनी शॉर्ट फिल्म और ट्रेलर को लेकर चर्चा में रहे हैं. इस बार फिर राम गोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'गॉड, सेक्स एंड ट्रूथ' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है.

इस फिल्म में मिया मालकोवा हैं जो एक अमेरिकी पोर्न स्टार हैं. फिल्म को लेकर डायरेक्टर और एक्टर दोनों एक दूसरे की तारीफ कर रहे हैं. ये कोई शॉर्ट फिल्म नहीं है, न ही ये कोई वेब सीरीज है, ये तो सिर्फ एक कहानी है जो खुद मिया मालकोवा की जुबानी कही जा रही है. असल में इस फिल्म में मिया बताती हैं कि आखिर वो सेक्स के बारे में क्या सोचती हैं. ये किसी गंदी तौर पर नहीं लिया गया है बल्कि ये काफी इन्फॉर्मेटिव फिल्म होगी ऐसा दावा किया जा रहा है.

राम गोपाल वर्मा, मिया मालकोवा, फिल्म

डायरेक्टर ने इस फिल्म के लिए चर्चित सेलिब्रिटी द्वारा सेक्स को लेकर लिखे गए कोट्स भी इस फिल्म में दिए गए हैं. पर जो बात सबसे ज्यादा आश्चर्यजनक है वो ये कि राम गोपाल वर्मा और सनी लियोनी की कांट्रोवर्सी एक ट्वीट को लेकर हुई थी जिसे देखकर ये लग रहा था कि राम गोपाल वर्मा महिलाओं और खासकर पोर्न स्टार की इज्जत नहीं करते हैं. अब एक दूसरी फिल्म में एक पोर्न स्टार के बारे में कहानी बताना तोड़ा विचित्र लग रहा है.

ये ट्वीट कर राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोनी के साथ विवाद मोल ले लिया था. (ये है फिल्‍म निर्माता और निर्देशक रामगोपाल वर्मा का ट्वीट जो उन्‍होंने वुमंस डे पर महिलाओं के नाम संदेश के रूप में भेजा था. सरल शब्‍दों में समझें तो वे कहना चाह रहे थे- मैं चाहता हूं दुनिया की सारी औरतें मर्दों को वैसी ही खुशी दें जैसी खुशी सनी लियोनी देती हैं).

इस ट्वीट ने इतनी कांट्रोवर्सी पैदा की थी कि सनी लियोनी ने प्रतिक्रिया भी दी थी. इतना ही नहीं राम गोपाल वर्मा ने सनी लियोनी के नाम पर एक शॉर्ट फिल्म 'मैं सनी लियोनी बनना चाहती हूं' भी बना दी थी. वो फिल्म बनाई गई थी इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद. ये शायद राम गोपाल वर्मा का तरीका था ये दिखाने का कि सनी लियोनी की वो काफी इज्जत करते हैं.

राम गोपाल वर्मा ने उसके बाद गन्स एंड थाइज (Guns and Thighs) नाम की एक वेब सीरीज भी बनाई. उसमें भी महिलाओं को काफी बोल्ड दिखाया. अब नई फिल्म गॉड, सेक्स एंड ट्रुथ भी उसी ढर्रे पर चल रही है.

ट्वीट के जरिए ही दी नई फिल्म की सारी जानकारी....

राम गोपाल वर्मा ने एक ट्वीट के जरिए राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म का ट्रेलर और म्यूजिक दोनों लॉन्च किया है. ये ट्रेलर बहुत ज्यादा बोल्ड है.

एक और ट्वीट कर रामगोपाल वर्मा ने ये बताया है कि ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होगी. जी हां, गणतंत्र दिवस के दिन. ये फिल्म मिया के Vimeo चैनल पर सुबह 9 बजे लॉन्च होगी.

फिल्म को लेकर राम गोपाल वर्मा ने काफी कुछ कहा है. एक लंबी फेसबुक पोस्ट में

https://www.facebook.com/notes/rgv/god-sex-truth-and-mia-malkova/913891855435547/ राम गोपाल वर्मा ने फिल्म और मिया को लेकर काफी कुछ कहा है.

राम गोपाल वर्मा, सोशल मीडिया, फिल्मये फोटो राम गोपाल वर्मा की सोशल मीडिया पोस्ट का स्क्रीन शॉट है.

राम गोपाल वर्मा ने लिखा है कि कैमरा मिया की पूजा करता है और उसके शरीर के हर हिस्से को बखूबी कैप्चर किया है और इस दौरान मिया की सोच को भी कैप्चर करने की कोशिश की गई है.

इस पूरी पोस्ट में राम गोपाल वर्मा फिल्म की और मिया की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन क्या ये बोल्ड टॉपिक राम गोपाल वर्मा सिर्फ समाज सेवा के तौर पर बना रहे हैं? पोर्न स्टार की इज्जत करना और उसकी सोच को सराहना एक अलग बात है. मैं भी सनी लियोनी की काफी इज्जत करती हूं और ये जानती हूं कि वो जो कुछ भी हैं वो अपनी मेहनत के दम पर है. लेकिन पोर्न स्टार की इज्जत के नाम पर एक दूसरी सेमी पोर्न फिल्म ही बना देना दूसरी बात है.

दुनिया भर के सीरियल शायद न्यूडिटी दिखाते हैं, लेकिन क्या ये उनकी कहानी का हिस्सा नहीं होता? जरूरी नहीं कि एक पोर्न स्टार की कहानी एक पोर्न फिल्म बनाकर ही दिखाई जाए. भले ही फिल्म में कोई भी मैसेज दिया गया हो, लेकिन इतना बोल्ड ट्रेलर देखकर शायद लोग उस मैसेज को नहीं देख पाएंगे जो राम गोपाल वर्मा देना चाहते हैं. 

ये भी पढ़ें -

सनी लियोनी के नाम पर रामगोपाल वर्मा ने 11 मिनट की 'पोर्न फिल्‍म' ही बनाई है

गणपति बप्‍पा भी माफ नहीं करेंगे रामू के ये 5 अपराध !

लेखक

ऑनलाइन एडिक्ट ऑनलाइन एडिक्ट

इंटरनेट पर होने वाली हर गतिविधि पर पैनी नजर.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय