New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 01 अप्रिल, 2023 03:59 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

उड़ती-उड़ती खबर आ रही है कि एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा (Parineeti Chopra Raghav Chadha) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और जल्दी ही शादी करने वाले हैं. हर तरफ इनकी शादी के चर्चे हो रहे हैं.

असल में दोनों को एक साथ मुंबई में पहले डिनर और फिर अगले दिन लंच करते देखा गया था. इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सामने आने लगीं. कई रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया है कि दोनों की जान-पहचान विदेश में एक साथ पढ़ाई के दौरान हुई थी. दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं और काफी खुश हैं.

दोनों की कई बातों में सहमति बनी हुई है. वे अपनी जिंदगी खुल कर जीना चाहते हैं. दोनों एक-दूसरे को लेकर श्योर हैं इसलिए खुलेआम एक साथ नजर आने में हिचकिचाते नहीं है.

Parineeti Chopra, Raghav Chadha, parineeti chopra raghav chadha, parineeti chopra engagementपरिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी करने वाले हैं!

वहीं दोनों के रिश्ते की खबर तब पक्की हो गई जब आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा ने ट्वीट कर राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई दे दी. अरोड़ा ने दोनों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि "मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दिल से बधाई देता हूं. उनके साथ को प्यार, खुशी औऱ भरपूर आशीर्वाद मिले. मेरी शुभकामनाएं!" हालांकि इसके बाद फैंस यह कयास लगाने लगे कि दोनों ने सगाई कर ली है.

इसी बीच शादी की अटकलें तब तेज हो गईं जब परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड के पॉपुलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुईं. वहीं मुंबई एयरपोर्ट में जब पैपाराजी ने एक्ट्रेस से शादी पर सवाल किए तो उन्होंने भले की कुछ नहीं किया मगर मुस्कुराकर शर्माते हुए नजर आईं.

फिलहाल दोनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वैसे भी बात तो यही है कि एक्टर या एक्ट्रेस कभी भी खुलकर अपनी शादी के बारे में बात नहीं करते हैं. तो आपको क्या लगता है? क्या दोनों सच में शादी कर रहे हैं या फिर महज ये अफवाहे हैं? 

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय