New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 05 फरवरी, 2023 06:31 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

Kiara sidharth wedding में अब्दुल्ला कौन? नहीं समझे अरे वही जो बेगाने की शादी में दिवाना हो जाता है. कब शादी है, कहां से होगी. कौन-कौन से मेहमान आ रहे हैं, क्या खाना बन रहा है, यहां तक की दुल्हन किस डिजाइनर का लहंगा पहन रही है...उसे हर बात की जानकारी होती है. वह हर रोज नए-नए अपडेट देता है. वह शादी से जुड़ी कोई बात नहीं छोड़ता है. हां ये अलग बात है कि शादी में उसका बुलावा नहीं आया होता है. फिर भी वह फूफा जी की तरह मुंह नहीं फुलाता बल्कि पूरे जोश के साथ हार्ट इमोजी बनाकर शादी की तस्वीरें शेयर करता है.

अरे हां उसके पास दूल्हा-दुल्हन, उनके माता पिता, बेस्ट फ्रेंड की सारी जानकारी होती है. वह यह भी बता सकता है कि शादी में फोटो लेनी है नहीं. वह खुद भले ही शादी में बनने वाले पकवान का लुफ्त ना उठाए मगर बता जरूर देता है कि खाने में क्या बना है? वह भले ही शादी की किसी रस्म में शामिल नहीं होता लेकिन उसके पास हर फंक्शन की तस्वीरें रहती हैं. उसके पास सिक्योरिटी से लेकर बॉडीगार्ड तक की जानकारी होती है.

Kiara Advani, Sidharth Malhotra, Ram Charan, Kiara sidharth wedding in jaisalmer, Sidharth kiara wedding, Veena nagda, Shahid kapoor, Mira rajput, shahid Mira to attend kiara sidharth wedding, Kiara sidharth wedding in Jaisalmer, Kiara advani news, Sidharth Malhotra newsसिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग फंक्शन 6 फरवरी से शुरू होकर 8 फरवरी तक चलेंगे

असल में अब सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की बातें चल रही हैं तो एक बार फिर अबदुल्ला का जिक्र हो रहा है. हैरानी की बात यह है कि यह तभी दिखाई देता है जब किसी बड़े सेलिब्रिटी की शादी होती है. यह विराट-अनुष्का, दीपिका-रणवीर सिंह, कैटरीनाच-विक्की कौशल, अथिया-के एल राहुल के बाद अब कियारा-सिद्धार्थ की शादी में डिजिटल रूप से पहुंच चुका है.

इसकी जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ और कियारा के वेडिंग फंक्शन 6 फरवरी से शुरू होकर 8 फरवरी तक चलेंगे. जिसके के लिए जैसलमेर के आलीशान पैलेस सूर्यगढ़ को चुना गया है. इसने यह भी बता दिया है कि शादी के लिए करीब 84 कमरे बुक किए गए हैं और मेहमानों के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियों का इंतजाम भी किया गया है.

अब्दुल्ला की नई जानकारी के अनुसार मेहंदी डिजाइनर वीना नागड़ा भी वेन्यू पर पहुंच चुकी हैं. अबदुल्ला का यह भी कहना है कि सिद्धार्थ कियारा की शादी में शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, साउथ सुपर स्टार राम चरण, वरुण धवन, नताशा दलाल, करण जौहर और अश्विनी यार्डी भी शामिल हो सकते हैं. अब्दुल्ला ने यह भी बताया है कि ईशा अंबानी और अंबानी परिवार की लाडली कियारा पक्की दोस्त हैं, तो ऐसा कैसे हो सकता है कि वह अपनी बेस्टी की शादी में ना आएं.

आपको नहीं लगता है कि इतनी जानकारी देने वाले अब्दुल्ला को शादी में बुलाना चाहिए था. बेचारा दूर-दूर से ही शादी के झलकियां जूम करके देखेगा और नाचेगा. बहुत नाइंसाफी, भलाई का तो जमाना ही नहीं रहा. वैसे अभी आप अब्दुल्ला को याद मत कीजिएगा क्योंकि अभी वह तीन-चार दिन बहुत व्यस्त रहने वाला है. उसकी अपनी प्यारी कियारा की शादी जो है...वैसे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने भले ही अपनी शादी के बारे में कुछ ना कहा हो मगर सबसे पहले इनकी शादी की अनाउंसमेंट अब्दुल्ला ने ही की है. चलिए अब इसे थैंक यू बोलिए, और कियारा सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरों का इंतजार कीजिए.

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय