New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 20 सितम्बर, 2022 05:01 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

क्या आपको कंगना रनौत (Kangana Ranaut) में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की झलक दिखती है? असल में कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बचपन की दो तस्वीरें शेयर की हैं और कहा है कि "मैं बचपन से ही इंदिरा गांधी जैसी दिखती थी. मेरे अंकल और रिश्तेदार मुझे इंदिरा गांधी कहते थे क्योंकि मेरे बाल उनके जैसे थे."

"मैंने बचपन में कभी कोई हेयरस्टाइल फॉलो नहीं किया. मैं गांव के बार्बर के पास जाती थी और मुझे जैसे बाल पसंद थे वैसी कटिंग करा लेती थी, अधिकतर मेरे बाल छोटी ही रहते थे क्योंकि मुझे छोटे बाल ही पसंद आते थे."

 kangana ranaut, PM Indira Gandhi, Emergency, Kangana Childhood Pics, kangana ranaut said i looked like Indira Gandhi, kangana ranaut resemblance with PM Indira Gandhiक्या आपको कंगना रनौत में पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की झलक दिखती है?

कंगना ने जो फोटो शेयर की है उनमें उनके चेहरे पर मासूमियत है. उनके बाल घुंघराले और छोटे हैं, उनकी आंखें बड़ी-बड़ी दिख रही हैं और चेहरे पर अलग सा तेज है. वे स्कूल यूनिफॉर्म में काफी क्यूट दिख रही हैं. लगता है कि कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. तभी तो अपनी फिल्म के लिए चर्चा में रहने वाली कंगना समय-समय पर फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 kangana ranaut, PM Indira Gandhi, Emergency, Kangana Childhood Pics, kangana ranaut said i looked like Indira Gandhi, kangana ranaut resemblance with PM Indira Gandhi कंगना ने जो फोटो शेयर की है उनमें उनके बाल घुंघराले और छोटे हैं

आप भी इस तस्वीर को ध्यान से देखिए और बताइए कि क्या आपको कंगना रनौत सच में इंधिरा गांधी जैसी दिखती हैं, या फिर यह सिर्फ कंगना का वहम है...

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय