New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 फरवरी, 2023 02:50 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने शादी क्या की उनकी और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की दुश्मनी ही खत्म हो गई? नहीं भाई, ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि कंगना रनौत का ट्विट कह रहा है. असल में 17 फरवरी को स्वरा ने तस्वीरें शेयर कर पूरी दुनिया को बता दिया कि उन्होंने फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज कर ली है. इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है.

हालांकि इस बीच कई लोग उन्हें शादी की बधाई देते हुए भी नजर आए. बधाई देने वालों की लिस्ट में कंगना रनौत का भी नाम है. कंगना ने ट्विट कर लिखा है कि, आप दोनों साथ में खुश दिख रहे हैं, यह भगवान की कृपा है. शादियां तो दिलों में होती है बाकी सब फॉर्मेलिटी होती है. कंगना के ट्विट के बाद यूजर लिख रहे हैं कि पहली बार किसी की पॉजिटिव कमेंट देखने को मिला. दीदी तो जीजा मिल गए हैं. हालांकि कई लोगों का कहना है कि स्वरा औऱ कंगना के रिश्ते कैसे हैं यह सभी को पता है तो फिर ये फॉर्मेलिटी करने की क्या जरूरत है?

Swara Bhaskar, Kangana Ranaut, Kangana Swara Twitter Controversy, Kangana Ranaut congratulate to Swara Bhaskar, B grade Actress, Nepotism, Swara Bhaskar Weddingकंगना ने ट्विट कर लिखा है कि, आप दोनों साथ में खुश दिख रहे हैं

इस ट्वीट ने लोगों को हैरत में डाल दिया, क्योंकि एक-दूसरे के लिए आग उगलने वाली अभिनेत्रियों के बीच ये मिठास देखकर उनको यकीन नहीं हुआ कि नीम भला शहद कैसे बन सकता है? जो एक-दूसरे के लिए जहर उगलने के लिए जानी जाती हैं उनके बीच इतना प्यार? लोगों को कंगना का बधाई देना पच नहीं रही है. जिस अभिनेत्री ने सामने वाली को बी ग्रेड की एक्ट्रेस तक कह दिया हो आज उसे शादी की बधाई दे रही हैं. इतना ही नहीं कंगना ने स्वरा के बारे में यह भी कहा था कि ये बाहर की होकर करण जौहर को इंप्रेस करने के लिए नेपोटिज्म को सपोर्ट करती हैं, फिर भी उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिलता है. बदले में स्वरा ने उन्हें नफरत फैलानी वाली कहा था.

अब जिस तरह का ट्विट कंगना ने शेयर किया है वह वाकई बॉलीवुड में ही हो सकता है. हालांकि जो लोग दोनों अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं उन्होंने कंगना के ट्विट का सीरियस नहीं लिया. वे जानते हैं कि दोनों अभिनेत्रियों के बीच की खटास दूर नहीं होने वाली है. इसकी वजह दोनों खुद हैं.

दोनों के बीच की कैटफाइट जगजाहिर है. दोनों अलग-अलग विचार धारा को सपोर्ट करने वाली हैं और अलग सोच रखती हैं. दोनों के वैचारित मत एक नहीं है. ऐसे में यह तो तय मानिए कि इनके बीच सबकुछ ठीक नहीं होने वाला है, क्योंकि कभी पूरब और पश्चिम का मिलन नहीं हो सकता है. मगर जिस तरह का मीठा ट्विट कंगना ने किया है उससे तो यही लग रहा है कि दोनों के बीच सबकुछ कितना अच्छा है.

दोनों के बीच मतभेद है मगर मनभेद नहीं हालांकि यह हो नहीं सकता क्योंकि दोनों में से कोई किसी से कम नहीं है. दोनों में से कोई पीछे हटने वाली नहीं है. ये दोनों सिर्फ फिल्म में ही पक्की सहेली बन सकती हैं लेकिन असल लाइफ में एक-दूसरे को ताने मारती रहती हैं, क्योंकि न कंगना रनौत मानेंगी, और न स्वरा...जहां विपरीत विचार हों वहां एक होने की बात बेइमानी लगती है.

#फहाद अहमद, #समाजवादी पार्टी, #सपा नेता, Swara Bhaskar, Kangana Ranaut, Kangana Swara Twitter Controversy

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय