New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 30 अगस्त, 2021 04:56 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक फनी वीडियो वायरल होती रहती हैं. इनमें से कुछ वीडियो ऐसी होती हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है. दिमाग में कितनी भी टेंशन में क्यों ना हो इन्हें देखते से ही हंसी छूट जाती है. हालांकि कुछ वीडियो ऐसी होती हैं जो समाज को संदेश देने का भी काम करती हैं.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मंडप में शादी हो रही है. दूल्हा-दुल्हन शादी की रस्मों के लिए मंडप में बैठे हैं. तभी दुल्हन बोलती है पंडित जी रूकिए...फिर वह पास में बैठे एक शख्स से पूछती है कि क्या कहा तुमने? शायद वह दूल्हे का दोस्त रहता है. वह बेचारा अनमने मन से जवाब देता है कुछ नहीं, मैं तो शादी की बात कर रहा था. जबकि वह बोलता कुछ और है और उसकी बात दुल्हन सुन चुकी रहती है.

Bride Beats Groom, Funny Social Media Video,Gutka And Bride Groom, Gutka Prem India, Hilarious Wedding Clip, Indian Funny Shaadi Clipsमंडप में गुटका चबा रहा था दुल्हा तो दुल्हन ने लगाया जोरदार थप्पड़

तभी दूल्हा कुछ कहने के लिए मुंह खोलता है कि दुल्हन को नजर आ जाता है कि यह तो गुटखा चबा रहा है. वह गुस्से में लाल होकर पहले दूल्हे के दोस्त को दो-तीन थप्पड़ जड़ती है फिर बारी आती है दूल्हे की. वह सबके सामने गुस्से से कहती है जैसी संगत होती है वैसा ही असर पड़ता है.

तुम यहां गुटखा चबा रहे हो फिर दूल्हे को एक जोरदार थप्पड़ लगाती है. दुल्हन कहती है जाओ चुपचाप पहले गुटखा थूक कर आओ. दूल्हा बेचारा चुपचाप हूं...हूं कहता है और फिर बाहर जाकर गुटखा थूक कर आता है. इस पर वहां मौजूद महिलाएं और लड़कियां हंसने लगती हैं. बैकग्राउंड में शहनाई बज रही है और दूल्हा चुपचाप गुटखा थूककर मंडप में आता है.

इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दुल्हन ने अच्छा सबक सिखाया है. देखते ही देखते यह वीडियो से काफी तेजी से वायरल हो गई है. यह तो नहीं पता कि यह वीडियो की पटकथा की गई या नहीं लेकिन जो भी हो गुटखा ना खाने का संदेश अच्छा दिया है.

क्या पता यह वीडियो किसी फिल्म का सीन है या फिर ऐड का लेकिन दुल्हन का रिएक्शन एकदम ओरिजनल है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम यूजर @official_niranjanm87 ने शेयर किया है. अब कुछ लोगों का पान, मसाला और तंबाकू प्रेम तो आपको पता ही है.

वे कुछ भी कर लेंगे लेकिन अपना गुटखा प्रेम नहीं छोड़ेंगे. यकीन मानिए इस वीडियो को गुटखा प्रेमियों को जरूर देखनी चाहिए. शायद उन्हें समझ आ जाए कि वाकई यह सेहत के लिए और इज्जत दोनों के लिए कितनी हानिकारक है. कुंवारों के लिए तो खासकर, कहीं फिर किसी दूल्हे को सरेआम थप्पड़ ना पड़ जाए…

वीडियो-

#दुल्हा, #दुल्हन, #विवाह, Bride Beats Groom, Funny Social Media Video, Gutka And Bride Groom

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय