New

होम -> समाज

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 03 सितम्बर, 2021 02:43 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) हम सभी को छोड़कर हमेशा के लिए जा चुके हैं. इस बात पर अभी भी यकीन करना बहुत मुश्किल है. वे अपने पीछे अपनी बहनें और मां को छोड़ गए हैं. वह अपनी मां के बिना एक दिन भी नहीं रह पाते थे. इसके बाद वह सबसे ज्यादा करीब अपनी दोस्त शहनाज गिल से थे. कई बार इनके अफेयर और शादी की अफवाहें भी उड़ीं.

हालांकि दोनों ने कभी भी समाज के सामने अपने रिश्ते की बात स्वीकार नहीं की. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी. दोनों को साथ में देखना लोगों को काफी पसंद था. उनके चाहने वाले उन्हें प्यार से sidnazz कह कर पुकारते थे. वहीं फिलहाल ट्विटर पर अभी भी #sidnazz ट्रेंड कर रहा है.

 sidharth shukla, sidharth shukla death news, sidharth shukla news sidharth shukla latest newsसिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बात फैंस को सता रही शहनाज की चिंता

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट कर रहे हैं. उन्हें अब शहनाज गिल की चिंता सता रही है क्योंकि Sid के जाने के बाद Naaz अकेली रह गईं हैं. सिद्धार्थ ने कहा था कि वो शहनाज को पसंद करते हैं वहीं शहनाज अक्सर कहा रहती थीं कि सिद्धार्थ उनके सबसे करीब हैं.

बिग बॉस में उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी तारीफ सिर्फ सिद्धार्थ ही कर सकते हैं. वो लड़कियां क्या, अगर लड़कों के पास भी बैठ जाते हैं तो उन्हें जलन होने लगती है. ऐसे में किसी अपने का अचानक दूर जाना इंसान को तोड़कर रख देता है. सिद्धार्थ ने तो दुनियां को अलविदा कह दिया लेकिन अब उनके परिवार और करीबी दोस्त शहनाज का क्या.

वहीं हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के निधन का शोक जाहिर करते हुए शहनाज के लिए चिंता जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट में कहा कि कहानी ऐसे खत्म हुई कि सब रो दिए तालियां बजाते #ripsidharthshukla. मैं शहनाज के बारे में सोच रही हूं वह किस तरह से इस सबका सामना कर रही होगी. मेरे प्यार काश मैं आपके लिए वहां होती.

हिमांशी की इस पोस्ट पर फैंस ने मार्मिक अपील की है. एक फैन ने लिखा कि प्लीज हिमांशी आप उनसे बात करो. मेरे आंसू नहीं रुक रहे हैं. सिद्धार्थ ही उनके सबकुछ थे. वहीं दूसरे फैन ने कॉमेंट कर कहा कि उन्हें किसी की जरुरत है. संभव हो तो प्लीज उनसे बात करो. मैं आपसे भीख मांगती हूं. इसके बाद हिमांशी ने कहा कि मैं वादा करती हूं शहनाज से बात करुंगी.

सिद्धार्थ के फैन ने सोशल मीडिया पर शहनाज से जुड़ी पोस्ट साझा कर रहे हैं, जिसमें दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. एक यूजर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘दर्द होता है जब कहानी अधूरी रह जाती है लेकिन इसी के साथ ही जब किताब बंद हो जाती है’.

वहीं जब कथित गर्लफ्रेंड शहनाज को सिद्धार्थ के निधन की खबर मिली तो उन्होंने अपनी शूटिंग रोक दी. उनके पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि वह ठीक नहीं है. सिद्धार्थ के निधन के बारे में सुनकर वह शॉक में हैं. दूसरी तरफ फैंस भी सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे.

फैंस को शहनाज की चिंता सता रही है. वे टीवी इंडस्ट्री के लोगों से अपील कर रहे हैं कि कोई शहनाज से बात करो, वह उनके सबसे करीब थी, उसे किसी की जरूरत है...यह एक ऐसा जख्म है जिसे भरने में सालों लग जाएंगे, लेकिन उसकी यादें सताती रहेंगी…

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय