New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 जुलाई, 2018 09:28 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

इस इंटरनेट की एक बात तो बड़ी खास है, यहां अजीबो-गरीब चीजों को काफी फुटेज मिलती है. अपनी ढिंचक पूजा को ही ले लीजिए, सुर और ताल से भले ही दूर-दूर तक नाता न हो लेकिन जब भी कोई गाना गाती हैं, इंटरनेट पर धूम मचा देती हैं. लेकिन अगर आपको लगता है कि ढ़िंचक पूजा का कोई सानी नहीं, तो एक बार इन मोहतरमा का ये गाना जरूर सुन लीजिए. जो ढिंचक के गानों को कड़ी टक्कर दे रहा है.

यूट्यूबर लौरा क्लेरी ने दुनिया को ये बताने के लिए कि उनका फेवरेट खाना पोटेटो यानी आलू है, एक म्यूजिक वीडियो ही बना डाला.

potato song51 मिलियन व्यूज़ लेकर ये गाना इंटरनेट पर वायरल हो रहा है

मात्र 1 मिनट का ये वीडियो इस वक्त वायरल हो गया है. वीडियो में आप जानेंगे कि लौरा दिनभर पोटेटो खा सकती हैं और potato की स्पेलिंग क्या होती है. उसपर उनका 'mmmmmm...potatoes' कहना तो इस गाने को और भी लज्जतदार बनाता है.

कुछ बात तो है इस गाने में ऐसे ही इसे फेसबुक पर 51 मिलियन बार नहीं देखा गया.

आप भी सुनें-

जाहिर है ये गाना सुनकर आपको पोटेटो की स्पेलिंग तो याद हो ही गई होगी. खैर इसने एक और सेंसेशनल गाने की यादें ताजा कर दीं. 2012 में रिलीज हुए PSY के गाने 'गंगनम स्टाइल' को टक्कर देने के लिए जापानी कॉमेडियन पिको टारो ने 2016 में एक वीडियो बनाया था PPAP, जिसमें केवल तीन शब्द- जैसे pen, apple और pineapple को लिया, दो चार लाइनें बनाईं और एक मस्त सी धुन में पिरो दिया था.

इस वीडियो के लोग इतने दीवाने हो गए थे कि इसपर #PPAPChallenge शुरू हो गया था. खैर ये potato song भी कुछ कम नहीं है. जल्दी ही #PotatoChallenge भी शुरू हो सकता है.

पर इन वीडियो को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि अगर आपको भी गाने का शौक है लेकिन सुर नहीं मिलता, तो निराश न हों. आज जमाना बदल चुका है, लोग आपके गीतों में सुर ताल ढ़ूंढ़े या न ढ़ूंढें आपमें एक इंटनेट सेंशन तो ढ़ूंढ़ ही लेंगे. तो त्यार हो जाइए, इंटरनेट की दुनिया को हिला दीजिए.

ये भी पढ़ें- 

ये बेतुका म्यूजिक वीडियो इंटरनेट पर वायरल कैसे हो रहा है??

ढिंचैक पूजा ही है युवाओं की असली रोल मॉडल

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय