New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 01 अक्टूबर, 2016 03:20 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

म्यूजिक के मामले में लोगों को क्या पसंद आ जाए क्या नहीं, कुछ कह नहीं सकते. इन दिनों इंटरनेट पर महज 51 सेकंड के एक वीडियो ने धूम मचा रखी है. ये गाना है या जिंगल कुछ पता नहीं, लेकिन भयंकर वायरल है, ये तय है.

दक्षिण कोरिया के गायक PSY का 'गंगनम स्टाइल' याद है न आपको, 2012 में रिलीज हुआ ये वीडियो अपने डांसिंग स्टाइल और धुन की वजह से बेहद चर्चित रहा था. बस इसी को टक्कर देने की कोशिश की है जापानी कॉमेडियन पिको टारो ने.

ये भी पढ़ें- 'टिप-टिप बरसा पानी' और गाने की बाल की खाल निकाल दी

ppap650_100116030043.jpg
 दीवाने हुए जा रहे हैं लोग इस गाने के

इस गीत के बोल बोल भी बेतुके से हैं PPAP. पिको ने केवल तीन शब्द- जैसे pen, apple और pineapple को लिया, दो चार लाइनें बनाईं और एक मस्त सी धुन में पिरो दिया. एनिमल प्रिंट के कपड़े, चेहरे पर पतली-पतली मूछें, गाने पर किए गए मजेदार स्टेप्स, बस इंटरनेट पर धमाल मचाने के लिए मसाला तैयार. लेकिन इसे सुनकर आप यहीं बोलेंगे कि 'क्या है ये ??'

आपको भले ही ये गाना अजीब लगा हो, लेकिन इंटरनेट पर इसे बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. अगस्त में इस गाने को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और तब से इसपर करीब 13 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. लोग इसे बहुत पसंद कर रहे हैं. यहां तक कि कैनेडियन पॉप स्टार जस्टिन बीबर ने भी इस वीडियो को अपना फेवरेट वीडियो बताया और ट्विटर पर शेयर किया.

इसके बाद तो पूरे इंटरनेट पर 'Pineapple-Pen-Apple-Pen Challenge' शुरू हो गया. लोग खुद इस वीडियो की तरह इसके स्टेप्स की नकल करके #PPAPChallenge पर अपने वीडियो शेयर कर रहे हैं.

देखिए दीवानगी-

 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय