होम -> सोशल मीडिया

 |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 17 जून, 2016 07:59 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

राम गोपाल वर्मा और कंट्रोवर्सी शायद एक दूसरे के लिए ही बने हैं. कभी अपनी शानदार फिल्मों की वजह से चर्चित रहने वाले वर्मा आजकल ट्विटर पर बेहद सक्रीय रहते हैं और ट्वीट्स के जरिए लोगों का मजाक उड़ाते और अपमान करते नजर आते हैं.  

अभी हाल ही में राम गोपाल वर्मा ने निशाना साधा है सुपरस्टार रजनीकांत पर. अपने ट्वीट्स में रामू फिल्म TE3N में अमिताभ बच्चन के किरदार की जमकर तारीफें करते नजर आए. उन्होंने कहा कि 'मेगा स्टार अमिताभ को नॉन हीरोइक रोल न करके खुद को वेस्ट नहीं करना चाहिए, जैसा उन्होंने रण में किया. अमिताभ बच्चन ने अपने अभिनय की बदौलत नए कीर्तिमान हासिल किए हैं.'

ram-gopal-verma650_061716054351.jpg
 

लेकिन तारीफ करते हुए पता नहीं उनके मन में क्या आया और वो रजनीकांत को बीच में ले आए. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर अमिताभ बच्चन ने फिल्म रोबोट की होती तो वो फिल्म कहीं ज्यादा अच्छी होती, और अगर  रजनीकांत ने फिल्म TE3N की होती तो वो बहुत बेकार हो जाती.

उन्होंने ये भी कहा कि पीकू, ब्लैक और TE3N जैसी फिल्मों में अगर रजनीकांत होते तो ये फिल्में किसी जोक की तरह ही खत्म हो जातीं.

वो यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि अगर अमिताभ बच्चन ने फिल्म कबाली की होती तो वो फिल्म सौ गुना बेहतर होती.

rgv-tweets_061716054449.jpg
 

ये भी पढ़ें- फिल्म वीरप्‍पन: एक डॉक्‍यूमेंट्री, महिमा मंडन या लानत?

राम गोपाल वर्मा के इन ट्वीट्स को पढकर लगा ही नहीं कि ये फिल्मी दुनिया के एक प्रतिष्ठित डायरेक्टर ने किए हैं, एक सुपरस्टार के लिए इस तरह के कमेंट्स करना बेहद बचकाना लगता है. लेकिन राम गोपाल वर्मा के लिए ये कोई नई बात नहीं. उनके जो मन में आता है वो ट्विटर पर कह देते हैं.

इससे पहले भी राम गोपाल वर्मा ने शाहरुख खान की फिल्म फैन पर कमेंट किया था, अपनी आने वाली फिल्म वीरप्पन में आइटम डांस करने वाली जरीन खान पर उन्होंने द्विअर्थी ट्प्पणी की थी.

अपनी मानसिकता का परिचय वो असम की विधायक अंगूरलता डेका पर कमेंट करके दे चुके हैं.

ये भी पढ़ें- जरीन खान के शरीर पर कमेंट करने वालों को मिला ये तगड़ा जवाब

वो लोगों का मजाक बनाने और उनको अपमानित करने की नियत से ट्वीट करते हैं, और ऐसा करके वो खुद मजाक के पात्र बन जाते हैं. हालांकि उनके इन ट्वीट्स का रजनीकांत जैसे सुपरस्टार पर तो कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन हां, रजनीकांत के फैन्स पर जरूर पड़ता है. रजनीकांत के फैंस ने रामू को जमकर सुनाया.

रजनीकांत तो खुद ही कहते हैं 'मैं सूरज हूं, मुझे छूने की कोशिश मत करना, जल जाओगो'. पर शायद रामू को ये बात समझ नहीं आती कि वो अकेले रजनीकांत से पंगा नहीं ले रहे बल्कि एक पूरे राज्य से दुशमनी मोल ले रहे हैं. उनके और उनकी फिल्मों के लिए बेहतर यही है कि वो अपनी ऊर्जा बेकार के ट्वीट्स पर खर्च न करके अच्छी फिल्मों को बनाने में करें.

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय