New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 10 अगस्त, 2016 03:39 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

मीडिया में अगर खलबली मचानी हो तो राखी सावंत का जवाब नहीं. गजब की शख्सियत हैं राखी, उन्हें कोई भूलना भी चाहे तो वो उसे भूलने नहीं देतीं. बड़बोली ही इतनी हैं कि अपने बयान को लेकर हमेशा विवादों में बनी रहती हैं.

राखी कहती हैं कि वो हमेशा समाज के भले के लिए काम करती हैं. चुनाव चिन्ह हरी मिर्ची लेकर उन्होंने 2014 लोकसभा चुनाव भी लड़ा. लेकिन मिर्ची में इतना दम नहीं था जितना मोदी की तस्वीरों में होता है. तो राखी ने अपनी हॉट ड्रेस पर मोदी की तस्वीरें ही चिपका लीं. अब मिर्ची हो या मोदी, राखी को सिर्फ कंट्रोवर्सी से मतलब है.

ये भी पढ़ें- राजनीति में 'सेक्सी' महिलाओं के आने से क्यों मच जाती है हलचल

rakhi_081016031326.jpg
हॉट ड्रेस पर मोदी-मोदी

काले रंग की इस ड्रेस में मोदी जी की छोटी-बड़ी तस्वीरें आगे-पीछे लगी दिखाई दे रही हैं. इस ड्रेस से भी ज्यादा हैरान करने वाली बात ये है कि राखी इन कपड़ों को पहनकर 70वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लेने गईं थीं. अमेरिका में फेडरेशन ऑफ इंडियन अमेरिकन्स ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें राखी सावंत मुख्य अतिथि थीं.

2_081016031512.jpg
 कार्यक्रम में मुख्य अतिथि थीं राखी

कपड़ों पर मोदी की तस्वीरों को बहुत ही भद्दे तरीके से दिखाया गया है. सामने की तरफ मोदी जी के हाथ ध्यान खेंच रहे हैं, तो वहीं पिछले हिस्से पर मोदी जी की ये तस्वीर लगाई गई है, जिसका मतलब किसी को समझाने की जरूरत नहीं.

sub-buzz-27029-14708_081016031925.jpg
 मोदी की इस तस्वीर को ड्रेस के पीछे लगाया गया हैत
4_081016031843.jpg
तस्वीरों को भद्दे तरीके से लगाया गया

ये ड्रेस पहनकर राखी जो चाहती थी वो उन्हें मिल गया. लोग सोशल मीडिया पर राखी राखी चिल्लाने लगे. कोई उन्हें मोदी का सबसे बड़ा फैन बता रहा है तो कोई उन्हें गालियां दे रहा है. लेकिन इस बात से राखी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कह रहे हैं. उनके लिए यही काफी है कि लोग राखी का नाम ले रहे हैं.

लेकिन भूलकर भी ये मत कहना कि ये पब्लिसिटी स्टंट था, क्यों? जानने के लिए ये वीडियो देखिए, जिसमें राखी अब तक के अपने सारे विवादों पर खुलकर बोली हैं. इसे देखना तो बनता है-

 

राखी अब तक जो भी करतीं और कहती थीं वो यहीं तक सीमित था. घर की बात घर में थी, लेकिन अमेरिका में जाकर उन्होंने न तो संवतंत्रता दिवस का मान रखा और न ही भारत के प्रधानमंत्री का, अपनी फजीहत करवाई सो अलग.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय