New

होम -> सोशल मीडिया

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 फरवरी, 2021 11:45 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

भारत में सोशल मीडिया पर एक पाकिस्तानी लड़की (Pakistani Girl) पिछले कुछ दिनों से काफी धमाल मचा रही है. इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कहते हुए दिखाई दे रही है कि... ये हमारी कार है... ये हम हैं... और ये हमारी पॉरी हो री है (Pawri Hori Hai) यानी पार्टी हो रही है. इस लाइन में इतना कुछ खास तो नहीं है लेकिन जब इस वीडियो पर भारत के यशराज मुखाटे (Yashraj Mukhate) ने म्यूजिक डाला तो इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर कमाल कर डाला.

हम उसी यशराज मुखाटे की बात कर रहे हैं जिनका बनाया एक वीडियो... रसोड़े में कौन था... काफी वायरल हुआ था. अब इनका इस पाकिस्तानी लड़की वाला वीडियो भी काफी छाया हुआ है और सिर्फ 2 दिनों में 8 मिलियन के करीब व्यूज आ चुके हैं. कमाल तो तब हो गया जब लोग भी सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर काफी मीम्स बनाने लगे और शेयर करने लगे. इतना ही नहीं लोग हंसी मजाक तो कर ही रहे हैं साथ ही इस वीडियो के जरिए सोशल ईश्यूज को भी हाइलाइट कर रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर #pawrihorahihai ट्रेंड करने लगा.

Pakistani Girl,  Viral Pakistani Girl, pakistani girl dananeer mobeen viral video, pakistani girl dananeer mobeen, yashraj mukhate Video, Funny Video, Funny Memes, Pakistan News, who is dananeer, who is pawri girl, party ho rahi hai, dananeer mobeen, yashraj mukhate, pawri ho rahi hai, Funny Song, Dialogues With Beats, Pakistani Girl Party भारत में क्यों छाई है ये पाकिस्तानी लड़की

जब इस लड़की के बारे में हमनें सर्च किया तो पता चला कि यह पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली है. इसका नाम दनानीर (Dananeer) है. एक इंटरव्यू के दौरान लड़की ने बताया कि वह एक कॉन्टेंट क्रिएटर है. उन्होंने ये भी कहा कि वह इस तरह के और भी कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं, लेकिन जो इस वीडियो ने कमाल किया वो किसी और वीडियो ने नहीं किया.

दनानीर का ये भी कहना है कि मुझे खुशी है कि इस वीडियो के जरिए दो सरहदों के लोग जुड़ रहे हैं और खुश हो रहे हैं. इस वीडियो को वायरल हो ने के बाद दनानीर ने और भी वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डाले हैं जो काफी पसंद किए जा रहे हैं. कुल मिलाकर कहा जाए तो एक वीडियो ने पाकिस्तान की दनानीर को रातों रात स्टार बना दिया. इस वीडियो को सुनने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं...

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय