New

होम -> सोशल मीडिया

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 20 सितम्बर, 2022 07:13 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

मोदी जी की बेटी फिल्म का ट्रेलर (Modi ji ki beti trailer) रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. लोग इस असमंजस में पड़ गए कि आखिर इस तरह का हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड क्यों कर रहा है? वे लगे पूछने कि भाई यह कैसे और कब हुआ?

लोगों का यह जानने की उत्सुकता होने लगी कि आखिर माजरा क्या है? अब जब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी ट्रेंड होने लगे तो उसके बारे में जानने के लिए भला कौन नहीं पगला जाएगा? मगर यहां बात उस फिल्म की हो रही थी जिसका नाम है 'मोदी जी की बेटी'. इस बीच कुछ लोगों ने मीम बनाने शुरु कर दिए और जिन लोगों को पहले से पता था वो मजे लेने लगे.

 Modi ji ki beti, Modi ji ki beti trailer, Modi ji ki beti movie, Modi ji ki beti film, Pm Narendra modi, Narendra modi movie,  Modiji ki beti, Modi ki beti, Modi ji ki beti  trailer News, Modiji ki beti starcast'मोदी जी की बेटी' एक कॉमेडी फिल्म है जो 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

जानिए क्या है फिल्म की कहानी?

'मोदी जी की बेटी' एक कॉमेडी फिल्म है जो 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में दिखाया जा रहा है कि एक आगामी अभिनेत्री है, जिसका नाम अवनी मोदी है. जो ओवर स्मार्ट जर्नलिस्ट की क्रिएट की गई कंट्रोवर्सी में में फंसकर विक्टिम बन जाती है. वह पत्रकार उसे पीएम मोदी की बेटी बताता है. इसके बाद वह अभिनेत्री सुर्खियों में आ जाती है. मीडिया का पूरा फोकस उस अभिनेत्री पर हो जाता है और इस तरह वह रातों रात स्टार बन जाती है.

यह खबर पड़ोसी देश पाकिस्तान तक पहुंच जाती है. इस कहानी में मोड़ तब आ जाता है जब पाकिस्तान के दो बेवकूफ आतंकवादी उस फेक खबर पर भरोसा कर उस अभिनेत्री को किडनैप कर लेते हैं. वे अभिनेत्री को मोदी जी की बेटी समझकर कश्मीर पाने की डिमांड करना चाहते हैं. दरअसल, यह एक स्मॉल बजट फिल्म है जिसे एडी सिंह ने डायरेक्ट किया है.

देखिए लोगों ने कैसे-कैसे मीम बना डाले हैं-

रोहित साहू नामक यूजर ने मीम शेयपर किया है कि "कमाल है ये मैंने कब किया"-

मुकेश ने लिखा है कि अपने को क्या मालूम-

तो वहीं गोविंद शर्मा ने जेठा लाल की मीम शेटर करते हुए लिखा है, ये देखने के बाद मोदी जी-

मनीष से लिखा है, समझ में नहीं आया मगर सुनने में अच्छा लगा-

वहीं रवि कुमार ने मीम शेयर कर लिखा है, एक पिता का बेटियों के लिए प्यार-

वैसे फिल्म के ट्रेलर में पाकिस्तान की काफी किरकिरी हुई है. यह फिल्म लोगों को कितना हंसाती है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा...फिलहाल आप इसका ट्रेलर देखिए और बताइए कि आपको मोदी जी की नकली बेटी कैसी लगी? 

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय