New

होम -> सोशल मीडिया

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 24 सितम्बर, 2022 08:43 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

मौलाना जर्जिस (Maulana Jarjis) समय-समय पर मुस्लिम महिलाओं (Muslim Women) के लिए अपनी जुबान से जहर उगलने का काम करता है. यह अपने उपदेश में महिलाओं के खिलाफ ज्ञान बघारता रहता है. इसका मानना है कि औरत सिर्फ मांस का टुकड़ा है, जिसकी पैदाइश सिर्फ अपने जिस्म से शौहर को खुश करने के लिए हुई है. इसे अब वाराणसी की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने 7 साल पुराने दुष्कर्म के एक मामले में 10 साल की सजा और 10 हजार का जुर्माना सुनाया है. असल में यह मौलाना एक रेपिस्ट है जो इटावा का रहने वाला है.

Maulana, Muslim Dhamra Guru, Rape Case, Varanasi fast track court, Maulana jarjis, Maulana jarjis accused, Mulana raped, Varanasi rape case, Video viralमौलाना जर्जिस समय-समय पर मुस्लिम महिलाओं के लिए अपनी जुबान से जहर उगलने का काम करता है

रिपोर्ट्स की माने तो मौलाना तकरीर करने के लिए अक्सर इटावा से वाराणसी आता-जाता रहता था. इसी बीच उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई. मौलाना ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद वह वीडियो के जरिए लड़की को ब्लैकमेल करने लगा. हद तब हो गई जब वह 19 नवंबर 2015 को लड़की के घर पहुंचा और उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की ने शोर मचाया तो उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी. उसकी हरकतों से परेशान होकर लड़की ने थाने में तहरीर दी. उस पर 7 सालों तक मुहदमा चला और अब उसे रेप के मामले में दोषी पाया गया. फिलहाल वह जेल में है.

इसी बीच इस मौलाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह कह रहा है कि अगर महिला बच्चे को जन्म देने वाली हो. वह डिलीवरी के लिए ऊंटनी पर बैठी हो तो भी उसे शौहर के साथ उसे हमबिस्तर होना पड़ेगा. अगर वह पति को अपने जिस्म से दूर रखती है तो वह किसी गलत राह पर जा सकता है...

अब जिस मौलवी की सोच इतनी छोटी हो उसके रेपिस्ट होने पर हमें हैरानी नहीं हो रही है. हम तो यही कहेंगे कि मौलवी को उसके ही कर्मों का फल मिला है, उसके लिए जेल ही ठीक है.

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय