New

होम -> सोशल मीडिया

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 दिसम्बर, 2017 05:08 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

लालू यादव को आज करीब दो दशक पुराने चारा घोटाला मामले में दोषी मान लिया गया है. लालू यादव पर ये मामले 1980 से 90 के दशक में खजाने के अवैध रूप से पैसे निकालने को लेकर चलाया जा रहा था. ये कुल मिलाकर 950 करोड़ रुपए का स्कैम था और लालू यादव इस मामले में पहले भी जेल जा चुके हैं.

लालू प्रसाद यादव और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा कुल मिलाकर 5 केसों में आरोपी थे जिसमें से देवघर घोटाले के मामले में आज लालू यादव दोषी करार दिए गए हैं. ये मामला था 89 लाख रुपए के घोटाले का. लालू को क्या सजा होती है ये तो 3 जनवरी को पता चलेगा और लालू तब तक के लिए न्यायिक हिरासत में चले गए हैं.

twitter_650_122317050523.jpg

हर बार की तरह इस बार भी ट्विटर के सिपाहियों ने फैसला आते ही अपना मोर्चा संभाल लिया है. ट्विटर पर सीधे तौर पर लोग अपनी खुशी जता रहे हैं. लालू के समर्थकों का तो पता नहीं, लेकिन ट्विटर पर लालू को दोषी पाए जाने से ही लोग खुश हैं.. खुद ही देख लीजिए...

 

 

 

 

 

 

अब अगर किसी भी पॉलिटिक इशू पर बात हो और मोदी को न जोड़ा जाए भला ऐसा कैसे हो सकता है. नरेंद्र मोदी को ट्विटर के सिपाहियों ने आखिर जोड़ ही दिया..

 

 

 

 

लालू यादव का क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा पर फिलहाल सिर्फ एक बात पक्की है और वो ये कि लालू यादव अब नया साल जेल में ही मनाएंगे.

ये भी पढ़ें-

लालू यादव को चारा घोटाले में सजा होने पर जश्न कौन मना रहा है!

अब पछताए होत का, लालू तो कबका चर गए चारा

 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय