New

होम -> सोशल मीडिया

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 जुलाई, 2021 07:31 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस सीरियल की चर्चा होते ही सुशांत के फैंस भड़क चुके हैं. उनके प्रति अपनी दिवानगी दिखाते हुए उन्होंने कहा कि हमारा मानव कोई और नहीं सिर्फ सुशांत है. हमारे लिए मानव ही सुशांत है और सुशांत ही मानव. हम किसी और को मानव के रूप में नहीं देखना चाहते. कोई भी हमारे मानव की जगह नहीं ले सकता.

archana lokhande, Boycott Pavitra Rishta 2, Shaheer sheikh,No One Can Replace Sushantकोई भी हमारे मानव की जगह नहीं ले सकता

वहीं कई लोग अंकिता लोखंडे को ट्रोल करने लगे. एक यूजर ने कहा कि ‘पवित्र रिश्ता सुशांत की वजह से पॉपुलर हुआ था ना कि नौटंकिता की वजह से. हमारा मानव केवल सुशांत ही है’.

वहीं दूसरे ने कहा कि ‘अगर अंकिता ने सुशांत से प्यार किया होता तो वो कभी इस शो का दोबारा हिस्सा नहीं बनतीं. वे एक नकली महिला हैं, भगवान का शुक्र है कि सुशांत ने अंकिता से ब्रेकअप कर लिया था.’ सुशांत के प्रति लोगों का प्यार यह रहा कि ट्वीटर पर #BoycottPavitraRishta2 ट्रेंड करने लगा.

सुशांत सिंह राजपूत का भले निधन हो गया लेकिन उनके चाहने वालों के लिए वे अभी भी जिंदा हैं. उनका प्रसिद्ध सीरियल पवित्र रिश्ता काफी ज्यादा लोकप्रिय हुआ था. उनके निभाया गया मानव किरदार लोगों के दिल में बस गया था.

वहीं पवित्र रिश्ता 2 में ‘मानव’ का किरदार एक्टर शाहीर शेख को दिया गया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर अपनी भड़ास निकालीं. फैंस ने कहा कि सुशांत के नाम पर पैसा कमाना बंद करो. सुशांत ही हमारा मानव हैं, कोई और नहींं. हमारा ‘पवित्र रिश्ता’ सिर्फ मानव के साथ है.

सुशांत था और रहेगा बिना सुशांत के नो पवित्र रिश्ता. हमारा मानव दिल में बसता है और उसेक बिना हमें यह शो नहीं देखना है. इस लिए हम इस शो को नकारते हैं. सुशांत के बिना पवित्र रिश्ता असभंव है. मानव सिर्फ एक नाम नहीं है बल्कि एहसास है.

पवित्र रिश्ता 2009 के समय का जीटीवी का सबसे चहेता शो रहा है. इस शो में अर्चना और मानव की जोड़ी को दर्शकों से खूब प्यार मिला था. इसी सीरियल के सेट पर सुशांत और अंकिता की प्रेम कहानी शुरु हई थी.

दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और शादी करने वाले थे हालांकि इनका ब्रेकअप हो गया था. किसी को यकीन नहीं हुआ कि इतने प्यारा रिश्ते को किसकी नजर लग गई.

‘पवित्र रिश्ता 2’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जाएगा. अब देखना है कि पवित्र रिश्ता 2 पहले सीजन की तरह हिट होता है या नहीं. अब सुशांत के फैंस की बातों को देखते हुए तो यही लगता है कि वे पहले मानव को ना भूले हैं ना कभी भूल पाएंगे.

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय