New

होम -> सोशल मीडिया

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 जुलाई, 2016 05:04 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

शिल्पा शिंदे ने धमाकेदार वापसी की है. टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' की पुरानी वाली 'अंगूरी भाभी'. प्रॉड्यूसर्स से विवाद के बाद इस कॉमेडी शो को अलविदा कह चुकी शिल्पा शिंदे ने इस शो को छोड़ने के करीब तीन महीने बाद वापसी की है. अंगूरी भाभी को मिस कर रहे उनके फैंस के लिए उनकी वापसी किसी तोहफे से कम नहीं है. इसी वजह से अंगूरी भाभी उर्फ शिल्पा शिंदे का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अंगूरी भाभी लौट आई हैं! जानिए कहां:

अपने चर्चित कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' को छोड़ने के कई महीनों बाद शिल्पा शिंदे ने यूट्यूब के जरिए वापसी की है. शिल्पा ने हाल ही में अपने नए यूट्यूब चैनल हैप्पी फाई (Happii Fi) पर' 'भाभी जी का खुलासा' नाम से एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में अंगूरी भाभी के रूप में शिल्पा कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' को छोड़ने की वजह बेहद कॉमिक अंदाज में बयां करती हैं.

पढ़ें: अभी भी सविता को भाभी मानते हैं तो मिसअंडरगारमेंट हैं आप!

करीब 7 मिनट के इस मजेदार वीडियो के जरिए शिल्पा शिंदे को एक बार फिर से अपने फैंस के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराने का मौका मिला है. शिल्पा उर्फ अंगूरी भाभी के इस वायरल वीडियो को फैंस की शानदार प्रतिक्रिया मिली है. इसे यूट्यूब पर अब तक 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में फेमस एंकर अर्नब गोस्वामी की मिमिक्री करता फेकू नाऊ का एंकर बिल्कुल अर्नब स्टाइल में ही 'नेशन वान्ट्स टू नो' कहता है और पूछता है कि आखिर भाभी जी ने शो क्यों छोड़ा?

angoori-bhabhi-650_071816011622.jpg
शिल्पा शिंदे ने प्रॉड्यूसर्स से विवादों के बाद टीवी सीरियल भाभी जी घर पर हैं छोड़ दिया था

इतना ही नहीं इस वीडियो में सोनी टीवी के चर्चित शो सीआई और एसीपी प्रद्ध्युम्न की भी नकल की गई है और तो और इसमें पीएम मोदी और बाबा रामदेव की भी मिमिक्री की गई है.इस मजेदार वीडियो के जरिए शिल्पा अपने किरदार अंगूरी भाभी के फेमस डॉयलॉग ‘सही पकड़े हैं’ भी बोलती नजर आती हैं.

पढ़ें: कितनी 'सविता भाभी' के नाम आएंगे सामने...

अप्रैल में चर्चित टीवी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ के प्रॉड्यूसर्स से विवादों के बाद शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया था. इस शो के किरदार अंगूरी भाभी की वजह से उन्हें काफी सराहना और चर्चा मिली. शिल्पा के शो छोड़ने के बाद अब इस शो में अंगूरी भाभी का किरदार ऐक्ट्रेस शुभांगी अत्रे निभा रही हैं.

देखें: शिल्पा शिंदे उर्फ अंगरी भाभी का ये मजेदार वायरल वीडियो

शुभांगी ने अंगूरी भाभी के रोल को निभाते समय हूबहू शिल्पा की ऐक्टिंग को कॉपी किया है. इसके लिए हाल ही में शिल्पा ने शुभांगी को कॉपी कैट कहते हुए उनकी आलोचना की थी और नकल के बजाय असली ऐक्टिंग करने की सलाह दे डाली थी.

तो भले ही दर्शकों को पुरानी अंगूरी भाभी टीवी सीरियल में न नजर आ रही हों, लेकिन इस वीडियो ने उन्हें फिर से अंगूरी भाभी को देखने का मौका तो दे ही दिया है.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय