New

होम -> ह्यूमर

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 16 सितम्बर, 2018 07:57 PM
अनुज मौर्या
अनुज मौर्या
  @anujkumarmaurya87
  • Total Shares

यूं तो डांस करना सबके बस की बात नहीं होती, लेकिन जब अंदर का प्रभुदेवा ही जाग जाए तो क्या किया जा सकता है. एक ऐसा ही एक डांस इंटरनेट पर सनसनी फैला रहा है. इस डांसर ने 'मुकाबला' गाने पर ऐसा डांस किया है कि अगर प्रभुदेवा ने ये देख लिया तो वो भी हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. बीच-बीच में तो यूं लग रहा है माने किसी ने इस शख्स के शरीर में करंट दौड़ा दिया हो. इंटरनेट पर लोग इसे शेयर करते समय भी कुछ ऐसी ही बातें लिख रहे हैं. कोई कह रहा है कि ये डांस देखकर प्रभुदेवा ने रिटायरमेंट ले लिया, तो कोई कह रहा है कि इसे देखने के बाद प्रभुदेवा के आंसू निकल गए. तो बिना देर किए, चलिए हम भी देखते हैं वो डांस, जिसने प्रभु देवा को फेल किया हुआ है.

वीडियो को देखकर तो ऐसा लग रहा है कि ये साउथ इंडिया की किसी जगह का वीडियो है. हालांकि, ये वीडियो कहां का है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है. ट्विटर पर कुछ लोग ये भी कह रहे हैं कि यह शख्स मानसिक तौर पर स्वस्थ नहीं है, लेकिन सभी सिर्फ अनुमान लगा रहे हैं, कोई भी अपनी बात की पुष्टि नहीं कर पा रहा है. खैर, वीडियो कहीं का भी हो, लेकिन जो डांस इस शख्स ने किया है वह इंटरनेट पर वायरल होना शुरू हो चुका है. ये देखना दिलचस्प होगा कि ये डांस देखकर प्रभुदेवा इस पर क्या कहते हैं.

अगर डांस की बात की जाए तो इस इंडस्ट्री में प्रभुदेवा सबसे बेहतरीन डांसर माने जाते हैं. भले ही बॉलीवुड हो या हॉलीवुड, हर कोई प्रभुदेवा का लोहा मानता है. जिस गाने पर ये डांस किया गया है उस फिल्म का नाम Kadhalan है. ये फिल्‍म 1994 में रिलीज हुई थी और इस गाने में प्रभुदेवा ने जो डांस किया था उसका मुकाबला आज तक कोई भी डांसर नहीं कर पाया है. और अब इस डांसर ने तो प्रभुदेवा को रुला देने वाला डांस कर दिया है. आगे बढ़ने से पहले देखिए इस गाने पर प्रभुदेवा ने कैसा डांस किया था.

डब्बू अंकल पहले ही मचा चुके हैं सनसनी

डब्बू अंकल का वो डांस भला कौन भूला सकता है, जो इंटरनेट पर इतना वायरल हुआ कि डब्बू अंकल रातों-रात एक सेलेब्रिटी बन गए. डब्बू अंकल ने गोविंदा की फिल्म के गाने 'आप के आ जाने से' पर डांस किया था. फिर तो देखते ही देखते वह इतने फेमस हो गए कि बॉलीवुड से भी उन्हें ऑफर आने लगे. कुछ कंपनियों ने तो उनसे अपने विज्ञापन भी करवा लिए हैं. आप भी देख लीजिए वो वायरल वीडियो, जिसने डब्बू अंकल को एक 'आम' से 'खास' बना दिया.

इंटरनेट और सोशल मीडिया की ताकत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि देखते ही देखते कैसे लोग इससे फेमस हो जाते हैं. डब्बू अंकल तो फेमस हुए ही, लेकिन सोशल मीडिया ने और भी बहुत से लोगों को फेमस कर दिया. अभी प्रभुदेवा के गाने पर किया गया ये फनी डांस वायरल होना शुरू ही हुआ है. ये देखना दिलचस्प होगा कि ये डांस कौन से रिकॉर्ड बनाता है. फेसबुक, ट्विटर और वाट्सऐप ने तो इस डांसर का लोहा मान लिया है, अब बस खुद प्रभुदेवा के सामने आकर नतमस्तक होने की देर है.

ये भी पढ़ें-

भूटान सीमा पर है सस्‍ते पेट्रोल-डीजल का स्‍वर्ग, लेकिन इसके लिए मरे कौन !

पढ़ाई के लिए 12 नौकरों पर 28 लाख का खर्च करने वाली ये भारतीय छात्रा कौन है!

गोलगप्पा : हाय! इस पर किसी को प्यार क्यों न आये भला!

#वायरल वीडियो, #वायरल, #वीडियो, Funny Dance On Prabhu Deva, Viral Video On Social Media, Funny Viral Dance

लेखक

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय