charcha me| 

होम -> सिनेमा

 |  6-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 23 जनवरी, 2021 10:53 AM
बिलाल एम जाफ़री
बिलाल एम जाफ़री
  @bilal.jafri.7
  • Total Shares

मैं सेलिब्रिटीज का नहीं जानता लेकिन वाक़ई हम आम लोगों की जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं. ऊपर वाले ने सब लिखा है. किसी का लिखने के लिए ईश्वर ने डार्क कलर की पेन का इस्तेमाल किया तो किसी के लिए लाइट कलर. सब निर्धारित है. बात चूंकि जोड़ियों के बनने के संबंध में हुई तो रिश्तेदारों के टंटे भी हमारे भाग्य में लिखे गए हैं. यानी हमारे मुकद्दर में ये भी लिखा है कि किस शादी में हमें फूफा जी का फूला हुआ मुंह देखना होगा. तो घर की वो कौन सी शादी होगी जिसमें जीजा जी या फिर मौसा जी मुंह बिचका के कोना पकड़ लेंगे. हमारे घरों की शादियां वाक़ई दिलचस्प होती हैं. वर हो या वधु पक्ष कोई भी हो. कई बार होता है कि ताजी पनीर लेने डेरी वाले के यहां जाना होता है मगर तभी सूचना आती है कि कानपुर से बुआ आई हैं उनको लेने स्टेशन जाना है. अब जिसके घर में शादी है वो बेचारा इसी में परेशान है कि पहले लाए क्या? स्टेशन से बुआ जी को या फिर डेरी से पनीर. बात शादी और रिश्तेदारों के जगजाहिर नाटक की हुई है तो बताना जरूरी है कि एक्टर Varun Dhawan and Natasha Dalal Natasha Dalal Wedding Guest List बनकर लगभग तैयार है. 

Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage, Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage Guest Listआखिर इस बात का खुलासा हो ही गया कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कौन कौन मेहमान बनकर आ रहे हैं

हमारी आपकी तरह वरुण के सामने चुनौती न तो कानपुर वाले मौसा हैं. न ही उन्हें जबलपुर से आ रहे फूफा और बीकानेर से स्टेशन पहुंचे जीजा की टेंशन है. बल्कि उनके कष्ट का कारण कुछ और है. वरुण खुद सेलिब्रिटी हैं तो उनके सामने सबसे बड़ा कष्ट है कि आखिर वो कौन कौन से सेलिब्रिटी होंगे जो अलीबाग आकर वर वधु को दूधो नहाओ पूतो फलो की दुआएं देंगे?

अब जैसी खबर है यदि उसपर यकीन करें तो धवन परिवार ने जो लिस्ट बनाई है उसमें सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ़ उन चुनिंदा लोगों में है जो वरुण की शादी में पहुंचकर पंजाबी संग हिंदी के अलावा नागिन की धुन पर डांस करेंगे. दिलचस्प बात ये भी है कि शुरू शुरू में नताशा और वरुण दोनों ही ने घोषणा की थी कि इवेंट पूर्णतः पर्सनल होगा और कोई भी सेलेब्रिटी इसका हिसा नहीं होगा. ख़ैर पहले की बातें अलग थीं अब की बातें अलग.

सेलिब्रिटी हैं तो क्या हुआ वरुण और नताशा के सीने में भी हम आम आदमियों वाला ही दिल है. सोचा होगा जब भविष्य में बच्चे होंगे तो शादी का अल्बम दिखाते हुए वो उन्हें बताएंगे कि देखो हमारी शादी में सलमान ताऊ जी और आलिया मौसी भी आई थीं. अच्छा हां ये तो हम बताना भूल ही गए Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding Date 24 January है.

24 जनवरी ही वो तारीख होगी जब वरुण की शादी में कोई दही वड़े और चाट से पेट भर रहा होगा. तो कोई खाना खाने के बाद गाजर के हल्वे में वनीला आइस क्रीम डलवा रहा होगा.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

परिवार से जुड़े सूत्रों की मानें तो शादी के अवसर पर सभी लोग को नहीं बुलाया जा सकता. कुछ खास लोग 24 जनवरी को अलीबाग में होनेवाली शादी के लिए आमंत्रित किये गए हैं. वहीं जो वेडिंग रिसेप्शन 27 जनवरी को होगा उसमें लगभग लगभग पूरा बॉलीवुड है.

जैसा Celebrity Wedding's का इतिहास रहा है हमें पूरा यक़ीन है कि varun नताशा की शादी न केवल बेहतरीन होगी बल्कि इसमें ऐसा बहुत कुछ होगा जिसके चलते इतिहास इसे याद भी रखेगा. बाकी याद रखे भी क्यों न सेलिब्रिटी लोगों की शादी में ऐन शादी के वक़्त मेहमान आते हैं. फॉर्मल गेट टुगेदर रहता है. लिफाफा दिया जाता है खाना पीना होता है फिर सब अपने रास्ते.

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

सेलेब्रिटीज, सेलेब्रिटीज ही हैं उनका हिसाब हमारी तरह थोड़े ही न है कि फेरे चल रहे हैं और दुल्हन का भाई इसी में परेशान है कि दूल्हे ने अपनी कार नो पार्किंग ज़ोन में पार्क की है जिसे ट्रैफिक पुलिस वाले कभी भी उठा सकते हैं. और चूंकि बात गेस्ट की हुई है तो हम आम आदमी दिल के बड़े हैं हमारे यहां रिश्तेदार शादी के ऐन वक्त पर नहीं बल्कि 4 दिन पहले ही आकर डेरा डाल देते हैं.

इतिहास गवाह है हमारे यहां शादियों में जितनी अंडे की ट्रे या जितने किलो आलू शादी वाले एक हफ्ते में लग जाते हैं उतना तो ये सेलिब्रिटी महीने छह महीने में भी नहीं खाते. कहना गलत नहीं है कि अगर वरुण-नताशा जैसे किसी सेलेब्रिटी की शादी ODI है तो हमारी भी शादियां test match से कम नहीं हैं. जिसने जिसने भी क्रिकेट खेला होगा जानता होगा मजा तो क्रिकेट का Test Match में ही है.

ये भी पढ़ें -

NCERT: इतिहास की बिगड़ी बिरियानी में डले 'खड़े मसाले' हैं मुग़ल!

Nidhi Razdan case: साइबर मछलीमार तो आंख से काजल चुराने लगे!

Qatra Released: करिश्मा के वीडियो ने Patriarchy को चुनौती तो दी लेकिन झोल के साथ! 

#वरुण धवन, #नताशा दलाल, #वरुण धवन शादी, Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage, Varun Dhawan Natasha Dalal Marriage Guest List, Bollywood

लेखक

बिलाल एम जाफ़री बिलाल एम जाफ़री @bilal.jafri.7

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय