New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 15 अगस्त, 2022 10:25 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (Rishabh Pant and Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं. दोनों की लड़ाई अब जगजाहिर हो चुकी है और इसकी वजह ये खुद हैं.

इन दोनों के बीच जो हो रहा है वह चूहे-बिल्ली के खेल से कम नहीं है. सबसे खास बात यह है कि दोनों इस जुबानी जंग में एक-दूसरे का नाम नहीं ले रहे हैं, लेकिन इशारों-इशारों में एक-दूसरे पर वार कर रहे हैं.

कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि चार साल पहले 2018 में दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. मगर उसी साल दोनों ने आपसी सहमति से अपनी राहें जुदा कर ली थीं. दोनों के ब्रेकअप के बारे में कहा गया कि उर्वशी अपने रिश्ते को जगजाहिर करना चाहती थीं, जबकि पंत इस बात के लिए तैयार नहीं थे. दावा किया गया कि पंत ने उर्वशी को व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था.

 Urvashi rautela reply to rishabh pant, rishabh pant chotu bhaiya, chotu bhaiya should play bat ballऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला इन दिनों एक्स-एक्स खेल रहे हैं

दोनों की हरकतों को देखकर यह बात सच लगने लगी है कि एक्स आखिर एक्स ही होता है. चाहें वह आम इंसान हो या फिर सेलिब्रिटी. अपने पुराने रिश्ते का छिछालेदर करवा कर दोनों ने साबित कर दिया है कि एक्स से दोस्ती नहीं की जा सकती है. ना ही इंसान वह दर्द भूल पाता है जिस पर एक्स ने नमक छिड़का हो. ये दोनों तो उस घाव पर अब नमक छिड़क कर उसे नासूर बना रहे हैं.

फिलहाल दोनों एक बार फिर एक्स-एक्स खेल रहे हैं और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. जो कभी एक-दूसरे से प्यार करते थे आज वे सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की खातिर जहर उगल रहे हैं. इनके कोल्ड वार को देखकर दुनिया के कोने-कोने के प्रेमी-प्रेमिका को अपने एक्स की याद आ गई होगा, शायद वे भी मन ही मन उसे कोस रहे होंगे.

असल में कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला का एक इंटरव्यू वायरल हुआ था. जिसमें वे कहती दिख रही हैं कि "मैं उसका नाम नहीं लेना चाहूंगी मिस्टर आर.पी...मैं वाराणसी से शूटिंग करके फ्लाइट से दिल्ली आई थी. वहां मेरा शो होना था. मैं दिन भर की शूटिंग करके थक गई थी. मैं होटल गई और सो गई. मुझे यह नहीं पता था कि मेरे पास कॉल आ रहा है. जब मैं जागी तो देखा कि मेरे पास आर.पी. ने 17 बार कॉल किया है. मुझे लगा मैंने सामने वाले को सम्मान नहीं दिया. इसके बाद मैंने उनसे बात की और कहा कि जब आप मुंबई में आएंगे तब हम मिलेंगे. फिर हम वहां मिले भी, लेकिन तब तक मीडिया में ये बातें सामने भी आ चुकी थीं."

इस इंटव्यू को देखने के बाद लोगों को समझ आ गया कि मिस्टर आर. पी. असल में ऋषभ पंत ही है. इसके बाद मामला तब गर्म हुआ जब पंत ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर उर्वशी का नाम लिए बिना लिखा था कि, "कितना हास्यास्पद बात है ना कि लोग फेमस होने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते हैं. हेडलाइंस में बने रहने के लिए वे किसी कुछ भी कहते हैं. यह देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते हैं. उन्हें मेरी शुभकामनाएं. #मेरा पीछा छोड़ो बहन. #झूठ की भी लिमिट होती है."

इसके जवाब में उर्वशी रौतेला ने लिखा, "छोटू भैया को सिर्फ बैट बॉल खेलनी चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी. छोटे बच्चे, डार्लिंग तेरे लिए. रक्षाबंधन मुबारक हो. RP छोटू भैया. किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए."

Rishabh Pant, Neeraj Chopra, Rishabh Pant news, Neeraj Chopra photoshoot, Neeraj Chopra Rishabh Pant उर्वशी ने लिखा है कि मैं मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी

फिर क्या हुआ, हमेशा की तरह दो लोगों की लड़ाई में फायदा तीसरे का होता है. इस बार फायदा सोशल मीडिया यूजर्स का हुआ. वे लगे ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की टांग खीचने...वैसे यह बात तो यह है कि दोनों में से कोई किसी से कम नहीं है. अब गलती किसकी है, इसका फैसला हम आप पर छोड़ते हैं. हमारे हिसाब से तो दोनों को ही इस बयानबाजी से बचना चाहिए और अपने वर्तमान काम और रिश्तों पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि पुराने जख्म को कुरेदने से अब कोई मतलब नहीं हैं.

#उर्वशी रौतेला, #ऋषभ पंत, #विकेटकीपर, Urvashi Rautela Reply To Rishabh Pant, Rishabh Pant Chotu Bhaiya, Chotu Bhaiya Should Play Bat Ball

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय