New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 अक्टूबर, 2022 08:47 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) को आप भूले तो नहीं होंगे. ना-ना वो भूलने वाली इंसान भी नहीं है. वो इतनी मजबूत महिला हैं कि उनके द्वारा निभाए गए किरदारों में भी उनका दम नजर आता है. आर्या, हां यही तो नाम है डिजनी हॉटस्टार ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली वेब सीरीज का जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था. इतना पसंद किया कि इसका दूसरा पार्ट भी सुपर हिट हो गया.

अब एक बार फिर सुष्मिता सेन अपना लोहा मनवाने 'ताली' में नजर आ रही हैं. जिसमें वे पहली बार ट्रांसजेंडर के रोल में दिखाई देंगी. जी हां सुष्मिता सेन ताली में गौरी सावंत का किरदार निभाने वाली हैं.

Sushmita sen, sushmita sen upcoming webseries, sushmita sen transgender, transgender gauri sawant, Sushmita sen new film, Sushmita sen in taali, sushmita sen biopic of Gauri sawanसुष्मिता ने कहा वे 'ताली' बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी

सुष्मिता सेन अपनी वेब सीरीज ताली के जरिए दुनिया के सामने एक्टिविस्ट गौरी सावंत की कहानी सामने लेकर आएंगी. इस सीरीज में गौरी सावंत और उनकी गोद ली हुई बेटी के बीच के रिश्ते की कहानी दिखाई जाएगी. जिसकी शूटिंग नवंबर से शुरु हो जाएगी. सुष्मिता ने असल जीवन में भी दो बेटियों को गोद लिया है, ऐसे में उनका अभिनय देखने लायक होगा. इस दौर में जब पुरुषों का ओटीटी पर बोलबाला है उस बीच सुष्मिता ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने दम पर सबको पीछे छोड़ने का दम रखती हैं. आर्या इस बात का सबसे बड़ा उदाहरण है.

सुष्मिता ने कहा ताली बजाऊंगी नहीं बजवाऊंगी!

सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरीज का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने अपने बेबाक अंदाज में इस तस्वीर के साथ लिखा है कि 'ताली बजाऊंगी नहीं बजवाऊगी!' सुष्मिता सेन की यह तस्वीर काफी कुछ कह रही है. वैसे तो सुष्मिता का अंदाज हमेशा से ही दूसरों अभिनेत्रियों से अलग रहा है.

वे कुछ भी छिपाने में यकीन नहीं रखती हैं, वहीं इस पोस्टर में उनके तेवर काफी बदले हुए लग रहे हैं. उनकी आखें काफी कुछ कह रही हैं. उनके माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी है, गले में माला है और उन्होंने साड़ी पहन रखी है. जिस तरह उनके चेहरे पर तेज और आत्मविश्वास नजर आ रहा है, इससे समझ आता है कि यह रोल उनके लिए कितना अहम है. किसी ने सोचा नहीं था कि सुष्मिता इस तरह का किरदार निभा सकती हैं. लोग उन्हें इस रोल में देखने के लिए और गौरी सावंत का कहानी जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

सुष्मिता यह रोल निभा कर काफी खुश हैं, उन्होंने लिखा है कि "मुझे एक खूबसूरत व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने का मौका मिला. इससे सौभाग्य की बात कुछ नहीं हो सकती." जब वेबसीरीज 'ताली' का पहला पोस्टर ही इतना दमदार है तो सोचिए सीरीज कितनी फाड़ू होगी. वैसे आपको क्या लगता है क्या सुष्मिता सेन एक बार फिर से ओटीटी पर अपना लोहा मनवा पाएंगी?

देखिए अपनी पोस्ट में सुष्मिता सेन ने क्या लिखा है-

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

#सुष्मिता सेन, #ट्रांसजेंडर, #ओटीटी, Sushmita Sen, Sushmita Sen Upcoming Webseries, Sushmita Sen Transgender

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय