New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 20 अक्टूबर, 2021 07:26 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत अर्जी को NDPS कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया है. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान की हालत अब किसी से छिपी नहीं है. किसी का भी बेटा जेल के सलाखों के पीछे हो तो उसकी भी यही हाल होता चाहें वह आम इंसान हो या कोई सेलिब्रिटी.

मुसीबत के समय में दोस्तों और परिवार का साथ मिलने से ही हिम्मत बनी रहती है. ऐसे में शाहरुख खान के दोस्त सलमान खान उनका खूब साथ दे रहे हैं. सलमान खान (salman khan) ने बता दिया है कि दोस्ती मतलब के लिए नहीं बल्कि निभाने के लिए की जाती है. सलमान खान हर रोज शाहरुख खान को फोन जरूर करते हैं. वे लोगों से बात करके कानूनी सलाह भी रहे हैं. वे अपने वकील से भी संपर्क कर रहे हैं.

उन्हें कई बार शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बाहर देखा गया है. लोग सलमान खान की तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने मुसीबत के वक्त में अपने दोस्त को अकेला नहीं छोड़ा है. वैसे ये दोस्ती एकतरफा नहीं है क्योंकि शाहरुख खान भी हमेशा अपने दोस्त सलमान का साथ देते हैं. दोनों एक-दूसरे को परिवार की तरह मानते हैं और ख्याल भी रखते हैं.

 Shahrukh Khan, Aryan Khan Case, aryan khan, Salman Khan, Tiger 3, shahrukh khanदोस्त हो तो सलमान जैसा जो मुसीबत में किंग खान के हर पल साथ हैं

आर्यन खान जबसे ड्रग्स मामले में जेल के अंदर है तभी से सुपरस्टार शाहरुख की नींद उड़ी हुई है. शाहरुख काफी समय बाद फिल्म में भी नजर आने वाले थे. वो काफी मेहनत के साथ पठान की शूटिंग कर रहे थे लेकिन बेटे आर्यन के चलते उन्होंने फिल्मों की शूटिंग भी बंद कर रखी है. जिसका असर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 पर भी पड़ा है.

असल में सलमान खान कुछ दिनों पहले ही तीन देशों में टाइगर 3 की शूटिंग करके लौटे हैं. अब आर्यन खान की गिरफ्तारी का असर इनकी फिल्म टाइगर 3 पर भी पड़ रही है, क्योंकि शाहरुह खान को इस फिल्म में कैमियो रोल करना है. वो तो शूटिंग कर नहीं पा रहे हैं, ऐसे में टाइगर 3 भी अधर में लटकी हुई है.

आज तो आर्यन खान की अर्जी खारिज भी हो गई. ऐसे में शाहरुख खान फिल्मों की शूटिंग तो कर नहीं पाएंगे लेकिन सलमान खान इस दौरान भी अपने दोस्त शाहरुख खान के साथ हर पल खड़े नजर आ रहे हैं. उन्हें फिल्म से ज्यादा अपने दोस्त की चिंता है. अब देखना है कि आगे क्या होने वाला है, आखिर आर्यन खान को जमानत कब मिलेगी?

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Bollywood_ka_keeda (@bollywood_ka_keeda)

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय