New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 अप्रिल, 2016 02:51 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

2012 की सुपरहिट फिल्म 'मक्खी' को भूले तो नहीं होंगे. खबर है कि अब इसके सीक्वल पर विचार हो रहा है. सबकुछ ठीक रहा तो सलमान खान इस आने वाली फिल्म में नजर सकते हैं. इसका खुलासा मक्खी के पहले पार्ट का निर्देशन कर चुके एस.एस राजामौली के पिता और लेखक विजेंद्र प्रसाद ने किया है. राजामौली फिल्म 'बाहुबली' के निर्देशक हैं और इसका भी सिक्वल अगले साल आने वाला है.

मक्खी पार्ट-2

डीएनए अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार चेन्नई की एक फिल्म इंस्टिट्यूट में छात्रों के साथ अपने अनुभवों का साझा करते हुए विजेंद्र प्रसाद ने बताया कि सलमान ने खुद इसमें काम करने की इच्छा जाहिर की है. हालांकि, विजेंद्र ने पूरा ब्योरा देने से मना कर दिया. इसलिए पक्के तौर पर अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता.

यह भी पढ़ें- सलमान खान की सगाई हो गई है!

तमिल- तेलुगु फिल्म 'ईगा' साल 2012 में रिलीज हुई थी. इसी फिल्म को हिंदी में डब किया गया फिल्म का नाम मक्खी रखा गया था. यह स्टीवन स्पील्सबर्ग की E.T.-the Extra Terrestrial से प्रेरित थी. वैसे, ये पहली बार नहीं होगा जब सलमान और विजेंद्र साथ काम करेंगे. पिछले साल सुपरहिट रही 'बजरंगी भाईजान' की कहानी भी विजेंद्र ने ही लिखी थी. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था.

bajrangi_040816023554.jpg
 

सलमान का स्टारडम

हॉलीवुड के सुपरमैन, बैटमैन, स्पाइडरमैन और मुंबईया फिल्मी दुनिया के कृष आदि से अलग हमारी फिल्मी दुनिया में सलमान खान अपनी तरह के एक अलग सुपरहीरो हैं.. बॉलीवुड में उनकी अपनी दबंगई है और सबसे अलग स्टारडम. शायद इसलिए उनके साथ जुड़े विवादों का असर उनकी फिल्मों पर देखने को नहीं मिलता. बहरहाल, अगर सलमान मक्खी के सीक्वल में लीड रोल में नजर आते हैं तो ये उनके फैंस के लिए दिलचस्प अनुभव होगा. साथ ही तेलुगु दर्शकों भी भाईजान से रूबरू हो सकेंगे.

फिलहाल तो सलमान फिल्म 'सुल्तान' में व्यस्त हैं, जो इसी साल ईद पर रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें- उठ गया राज से पर्दा! कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय