New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 19 अक्टूबर, 2015 02:09 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

सलमान खान ने सगाई कर ली है! बात चौंकाने वाली है, पर रोमानिया में यही खबर ट्रेंड कर रही है. वो इसलिए क्योंकि सलमान की गर्लफ्रेंड यूलिया वेंतुर रोमानिया की हैं. जब यूलिया अपने घर गईं तो वहां की मीडिया के लिए इन दोनों की सगाई की खबर सबसे बड़ी खबर बन गई. रोमानियन मीडिया के अनुसार खुद यूलिया की पीआर ने दोनों की सगाई की बात स्वीकारी. वैसे सलमान खुद भी कह चुके हैं कि सबकुछ ठीकठाक रहा तो वे इस साल के अंत तक शादी कर लेंगे... यूलिया की एंगेजमेंट रिंग, रोमानियन मीडिया की खबर और सलमान की बात... लगता है बात बन चुकी है.  

vantur1_650_050815014211.jpg
 यूलिया वेंतुर

कौन है दुल्हन...

यूलिया वेंतुर. रोमानिया की टीवी प्रेजेंटर और एक्ट्रेस. कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई में सलमान और उनके परिवार के साथ भी देखा गया.

जन्म: 24 जुलाई, 1980, लासी रोमानिया में

पढ़ाई: लॉ ग्रेजुएट हैं.

कॅरियर: 19 साल की उम्र में यूरोपा नोवा चैनल में नौकरी शुरू की और फिर 15 साल टीवी प्रेजेंटर रहीं. 2006 में वे राजधानी बुखारेस्ट आ गईं, जहां उन्होंने मॉर्निंग न्यूज शो और डांस शो टीवी पर प्रेजेंट किए.

स्पोर्ट्स का शौक: वॉलीबॉल, टेनिस और बास्केटबॉल की अच्छी खिलाड़ी रही हैं.

vantur4_650_050815014229.jpg
 यूलिया वेंतुर

सलमान से पहचान और प्रेम

2010 में डबलिन में सलमान बॉडीगार्ड की शूटिंग कर रहे थे. उसी दौरान यूलिया का परिचय उसके ब्वायफ्रेंड मारियस मोगा ने कराया. मोगा पश्चिमी-मध्य यूरोप के नामचीन प्रोड्यूसर, कंपोजर और सिंगर हैं. दोनों 2011 में भारत भी आए. लेकिन जल्द ही उनका ब्रेकअप हो गया. इसके बाद यूलिया डिप्रेशन में चली गईं. बताया गया कि तनाव से बाहर आने के लिए उन्हें मनोचिकित्सक की मदद भी लेनी पड़ी. लेकिन इसी दौरान में सलमान दोबारा परिदृश्य में आए. दो साल पहले एक विदेश दौरे के दौरान सलमान यूलिया से मिले. उसके बाद से लगातार दोनों संपर्क में रहे और एक-दूसरे के करीब आ गए.

vantur3_650_050815014257.jpg
 यूलिया वेंतुर

परिवार में शामिल

यूलिया पिछले दिनों भारत आईं और डेढ़ महीने तक सलमान और उनके परिवार के साथ रहीं. इस दौरान उन्होंने मोगा से उनके अलगाव में मदद की. यूलिया अब ज्यादातर दुबई में रहती हैं.

#सलमान खान, #यूलिया वेंतुर, #रोमानिया, सलमान खान, यूलिया वेंतुर, शादी

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय