New

होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 11 जनवरी, 2023 06:23 PM
  • Total Shares

अभिनेता निखिल परमार अपने दस वर्ष की कठिन परिश्रम के बाद बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ एड फिल्म का मौका पाकर रोमांचित हैं और खुद को भाग्यशाली मानते हैं. उन्होंने हाल ही में सलमान खान के साथ एक एड फिल्म की थी. निखिल कहते हैं, '2015- 16 में सलमान खान के साथ थम्स अप की  एड फिल्म के लिए मैंने ऑडीशन दिया था.

करीबन पांच सौ यंगस्टर्स का ऑडिशन लिया गया और 2,3 यंगस्टर्स को फाइनल किया गया. जिनमें मुझे भी शार्ट लिस्टेड किया गया. लेकिन शूटिंग से एक दिन पहले मुझे प्रोडक्शन से कॉल आया कि तुम फाइनलाइज्ड नहीं हो. मैं घबरा गया . मैं निराश हो गया. 

Salman Khan, Nikhil Parmar, Actor, Acting, Advertisement, Bollywood, Film, Film Industryइंडस्ट्री में तमाम एक्टर्स ऐसे हैं जो किसी भी सूरत में सलमान जैसे स्टार के साथ काम करना चाहते हैं

लेकिन मैंने पुन: साहस बटोरा और ऑडिशन देता रहा. दस साल बाद एक लंबे अंतराल के पश्चात काफी मेहनत के बाद फाईनली मुझे सलमान खान के साथ एड फिल्म करने का मौका मिला.

मैं बहुत खुश हूं कि इतने प्रयास के बाद आखिरकार मुझे एक बड़े स्टार के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ.

काम के मोर्चे पर निखिल को गुजराती फिल्मों में देखा गया. वे हीरोपंती 2 में नजर आए और बाद में वाचो पर एक वेब सीरिज में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई , जिसका शीर्षक 'वजह' है.

अब वह सलमान खान के साथ काम करने के पश्चात खुद को भाग्यशाली मानते हैं. वे कहते हैं  'इंसान को मेहनत करनी चाहिए मेहनत का फल अवश्य मिलता है. 10 साल की कठिन तपस्या के बाद मुझे सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ और सलमान खान के साथ काम करना मेरे लिए बहुत बड़ी चीज है. 

लेखक

Ahanna Archana Pandey Ahanna Archana Pandey @httpswww.facebook.comarchana.pandey.376

I am a screenwriter, Freelance writer, Freelance journalist, blogger,

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय