New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 21 अक्टूबर, 2021 05:01 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली...राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने ऐसा ताना मारा है कि पानी गले के नीचे ना उतरे. अरे नहीं भाई आपके लिए नहीं बल्कि उनके लिए जो चेहरे पर 10 प्लास्टिक सर्जरी कराकर नेचुरल ब्यूटी की बात करते हैं. वैसे राधिका आप्टे भी फिल्मी दुनियां से ही ताल्लुक रखना रखती हैं लेकिन इनकी बातें एकदम साफ होती हैं.

असल में अभिनेत्री राधिका आप्टे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड दिग्गजों के बारे में खुलकर बात की और फोटो साझा करने वाले प्लेटफॉर्म पर फिल्टर का उपयोग नहीं करने की बात कही. राधिका का कहना है कि, "मुझे लगता है कि लोगों को पहले सुंदर दिखने के लिए की जाने वाली सर्जरी को बंद कर देनी चाहिए फिर प्राकृतिक सुंदरता के बारे में बात करनी चाहिए."

Radhika Apte, Bollywood, प्लास्टिक सर्जरी, सर्जरी, प्राकृतिक सुंदरता, अभिनेत्री राधिका आप्टे, surgery, natural beautलोगों को प्लास्टिक सर्जरी कराना बंद कर देना चाहिए

वैसे ये बात बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस को बुरी लग सकती हैं जिन्होंने अपनी सुंदरता को बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया है. किसी ने होठ तो किसी ने नाक की सर्जरी कराई है. ऊपर से ये अपने इंस्टाग्राम पर नो मेकअप, नो फिल्टर और प्राकृतिक सुंदरता के बारे में ज्ञान दिए जाती हैं. क्या इन्हें पता नहीं है कि ये पब्लिक है जो सब जानती है और सोशल मीडिया के जमाने में तो कुछ छिप ही नहीं सकता. 

इस मामले में राधिका आप्टे की राय औरों से थोड़ी जुदा है. इनके अनुसार, "मुझे लगता है कि हर कोई जानता है कि बिना मेकअप के मेरा चेहरा कैसा दिखता है और इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं है. कभी-कभी तो मैं मेकअप करते-करते ऊब जाती हूं, लेकिन ब्रांड भी मुझसे यही उम्मीद करता है, इसलिए मैं सिर्फ एक फिल्टर लगाती हूं और मुझे मेकअप करने की जरूरत महूसूस नहीं होती."

वैसे राधिका की यह बात को सही है कि जो लोग खुद अपने जीवन में जो बातें नहीं अपनाते हैं उनपर बातें करना उनके लिए बेहद आसान होता है. कितनी ही अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है लेकिन वे नेचुरल लुक टाइप वाली बातें बड़ी-बड़ी करती हैं. वैसे प्लास्टिक सर्जरी के नाम पर आपको किस हीरोइन की याद आई?

#राधिका आप्टे, #अभिनेत्री, #सर्जरी, Radhika Apte, Bollywood, प्लास्टिक सर्जरी

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय