होम -> सिनेमा

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 फरवरी, 2017 12:48 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

क्या आपने सबा कमर का नाम सुना है? जी अगर नहीं सुना तो मैं आपको बता दूं कि ये वो पाकिस्तानी हिरोइन है जो इरफान खान के साथ एक फिल्म 'हिंदी मीडियम' में नजर आने वाली थीं. ये फिल्म तो अभी अधर में लटकी हुई है, लेकिन सबा कमर चर्चा में जरूर आ गई हैं. अपनी फिल्म के कारण नहीं बल्कि एक वीडियो के कारण जिसमें वो बॉलीवुड के तमाम एक्टर्स की बुराई कर रही हैं.

सबा वीडियो में खुद को पाकिस्तान की A क्लास एक्ट्रेस बता रही हैं और रितिक रौशन, इमरान हाशमी, रितेश देशमुख और सलमान खान की बुराइयां कर रही हैं. उनके हिसाब से रितेश देखमुख A लिस्ट एक्टर नहीं हैं और सलमान खान छिछोरे हैं. अपना खुद का स्टाइल बनाते हैं. अब बॉलीवुड में एंट्री के ख्वाब देख रहीं सबा को लेकर सलमान कैसे रिएक्ट करते हैं ये तो नहीं पता, लेकिन फिर भी लगता है भावनाओं में बहकर सबा कुछ ज्यादा ही बोल गई हैं.

saba-qamar_650_021817124349.jpg

ये वीडियो कुछ-कुछ माहिरा खान के वीडियो जैसा ही है. आपको बता दूं कि कुछ समय पहले माहिरा खान ने भी कुछ इसी तरह से बॉलीवुड की बुराई की थी और कहा था कि पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री को समझना चाहिए कि वो बॉलीवुड नहीं है.

खैर, चाहें माहिरा हों या फिर सबा दोनों ही बॉलीवुड की बुराई करती हैं, लेकिन काम करने के लिए बॉलीवुड के दरवाजे दोनों ने ही खटखटाए हैं. अब इस तरह के वर्ताव का कारण क्या है ये तो वही जानें.

सबा ने कुछ ऐसे की बॉलीवुड की बुराई-

आपको बता दूं कि सबा खान ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद डैमेज कंट्रोल की भी कोशिश की है. सबा ने बीबीसी उर्दू को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि सलमान और रितिक दोनों बड़े स्टार हैं. वो ऐसे किसी भी एक्टर की बुराई नहीं कर सकतीं. वो तो सिर्फ मजाक कर रहीं थीं.

माहिरा खान का पुराना वीडियो-

 

ये भी पढ़ें-

- कॉफी विद करण में काफी कुछ बोलेंगी कंगना, इंतजार इन 7 सवालों का

- 1200 करोड़ कमाने वाली योगा पर बनी फिल्म भारत में फ्लॉप !

 

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय