New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 30 अगस्त, 2021 11:09 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बेटे को जन्म देने के साथ ही एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. उन्हें हर तरफ से मिल रही बधाइयों के साथ ट्रोल भी किया जा रहा है. लोग अपना काम-धंधा छोड़ उनके बच्चे के पिता को लेकर परेशान है. वे मुंह बाए और कान खड़े करके उस पल का इंतजार कर रहे हैं कि कब उन्हें नुसरत के बच्चे के पिता के बारे में पता चले. हालांकि इसके पहले ही कई बातें सामने आ चुकी हैं.

वैसे तो मां बनना किसी भी महिला के लिए सबसे खास पल होता है लेकिन बंगाली एक्ट्रेस नुसरत को शुभकामनाओं के साथ ताने भी मिल रहे हैं. असल में नुसरत जहां की डिलीवरी कोलकाता में पार्क स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हुई थी. तभी से लोगों के मन में बस एक ही सवाल घर कर गया है कि बच्चे का पिता कौन है. कई यूजर ने इस बारे में टीएमसी सांसद नुसरत से सवाल भी किया. हालांकि उन्होंने पहले ही कह दिया है कि वे सिंगल मदर बनी रहेंगी और बच्चे के पिता का नाम नहीं बताएंगी.

Nusrat Jahan, Nusrat jahan son, Nusrat jahan baby name is  yishaanकोलकाता की सिंगल मदर ने नुसरत जहां का स्वागत किया है

बच्चे के जन्म के बाद से ही लोगों ने उनकी टूटी शादी, तलाक और एक्टर यश दासगुप्ता संग रिलेशनशिप पर चर्चा शुरु कर दी है…गौरतलब है कि नुसरत जहां ने पहले ही निखिल जैन को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी थी और अपनी शादी अमान्य होने की बात भी कही थी.

इन सब के बावजूद पूर्व पति निखिल जैन ने भी सारे मतभेद भुलाकर नुसरत जहां को शुभकांमनाएं दी है और लिखा है कि ''मैं उनके अच्छे जीवन की कामना करता हूं. भगवान करे बच्चा उनकी ज़िंदगी में ढेर सारी खुशियां लेकर आए. मेरे और उनके मतभेद मुझे उन्हें न्यूबोर्न बेबी के जन्म की बधाई देने से नहीं रोक सकते. मैं चाहता हूं कि वो खुश रहें, बच्चा सुपर हेल्दी हो और उसका भविष्य बेहद उज्जवल हो.''

इससे पहले जब नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं तभी निखिल जैन ने इस बच्चे को अपनाने से मना कर दिया था. उनका कहना था कि साल 2020 से नुसरत अलग रह रही थीं.

वहीं अब जब नुसरत ने अपने बच्चे के नाम ईशान रखा है तो लोगों ने कयास लगाने शुरु कर दिए हैं कि क्या यह बच्चा यश का है? कई यूजर ने बच्चे का नाम सुनकर नुसरत से सवाल कर रहे हैं. लोगों को लगता है कि बच्चे का नाम यश से मैच खा रहा है. इसलिए अब नुसरत जहां को बच्चे के पिता के नाम को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. कई यूजर का कहना है कि यह बच्चा एक्टर यश दासगुप्ता का हो सकता है क्योंकि नुसरत की डिलीवरी के समय वह अस्पताल में मौजूद थे. वहीं नुसरत और यश दासगुप्‍ता जयपुर और अजमेर दरगाह शरीफ में साथ दिखे थे.

हालांकि कोलकाता की सिंगल मदर ने नुसरत जहां का स्वागत किया है. वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सोशल मीडिया पर नुसरत को बच्चे के लिए बधाई दी है. इसके अलावा यश दासगुप्ता ने बच्चे के जन्म के बाद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि नुसरत और बच्चा दोनों ठीक हैं.

अब नुसरत ने भले ही कह दिया है कि वे बच्चे का पिता का नाम नहीं बताएंगी लेकिन हर कदम पर यह सवाल उनका पीछा नहीं छोड़ेगा, कल को यह सवाल उनके बच्चे को भी परेशान करेगा...यही समाज की सोच है जिसे बदलना इतना आसान नहीं है.

#टीएमसी सांसद, #नुसरत जहां, #मां, Nusrat Jahan, Nusrat Jahan Son, Nusrat Jahan Baby Name Is Yishaan

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय