New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  4-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 दिसम्बर, 2021 07:36 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

कैटरीना कैफ की शादी (Katrina Kaif Wedding) हो रही है, ये कहने वाले अभिनेत्री के होने वाले पति को तो भूल ही जा रहे हैं. भई शादी तो शानदार अभिनेता विकी कौशल की भी हो रही है लेकिन पूरा फोकस सिर्फ कैटरीना पर करना यह तो विकी भइया के साथ सरासर नाइंसाफी होगी. कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी (Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding) की खबरें जिस सस्पेंस के साथ वायरल हुईं, किसी को यकीन ही नहीं हो रहा था कि यह शादी सच में हो रही है या फिर महज एक अफवाह भर है.

लोगों को इस शादी पर यकीन तब आया जब शादी करने ये जोड़ा राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट (sawai madhopur fort) में पहुंच गया और #VickyKaushal और #KatrinaKaif की मेहंदी-संगीत की रस्में शुरु हो गईं. वहीं आज हल्दी की रस्म हो रही है. 

Katrina Kaif And Vicky Kaushal Wedding, Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriageकैटरीना कैफ-विकी कौशल की शादी की रस्में शुरु हो गईं हैं

लोगों के मन में इस शादी को लेकर कूट-कूट कर उत्साह भरा है, लोगों काा प्यार ऐसे फूट-फूट कर बाहर निकल रहा है जैसे कैटरीना और विकी ने निजी तौर पर इन्हें न्योता भेजा है. कुछ लोग डीपी लगा रहे हैं तो कुछ स्टेटस लिख रहे हैं. हमें भी दोनों की शादी की खुशी है. भगवान करें दोनों की जोड़ी सलामत रहे. दोनों सितारों के फैंस की एक्साइटमेंट को समझिए जिन्होंने #victrina नाम का ट्रेंड बना दिया.

खैर, फैंस के लिए ऐसा करना लाजिमी है लेकिन कुछ लोगों ने कैटरीना और विकी की शादी को लेकर इतनी बातें कहीं हैं कि सुनकर आपका भी दिमाग घूम जाएगा. दोनों की शादी की खबर सुनकर पहला रिएक्शन तो यही था कि कैटरीना कब विकी कौशल के साथ आ गईं? इनका तो कुछ पता ही नहीं चला. दूसरा यह कि इनकी शादी हो रही है या कोई सीक्रेट मिशन जो इतनी सिक्योरिटी है.

वहीं कुछ लोगों ने तो यह तक कह डाला कि इतनी सिक्योरिटी सलमान खान की वजह से लगाई गई है और भाईजान के नाम पर मीम्स की बाढ़ भी आ गई. कुछ का कहना है कि जिस तरह मेहमानों के लिए शर्तें रखी गईं हैं हम तो लाख बुलाने पर भी ना जाएं, लगता है कैटरीना या विकी कौशल के फूफा बहुत सीधे हैं वरना उनका मुंह अब तक कैसे ना फूला?

उस शादी में जाने का क्या फायदा जहां फोन चलाने की आजादी ना हो. हम खाए बिना रह सकते हैं लेकिन फोन के बिना नहीं. लोगों ने तो यह भी कहा कि कैटरीना वैसे तो बहुत प्रोफेशनल हैं लेकिन अपनी शादी में सलमान खान और रणबीर कपूर को ही नहीं बुलाया.

अभी तो यह लोगों की बातों की शुरुआत भर है. अभी तो लड़कियों को यह इंतजार है कि कैटरीना शादी में क्या पहनेंगी. इसके बाद उनकी तुलना शादीशुदा एक्ट्रेस के ब्राइडल लुक से की जाएगी. जिसमें उन्हें अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोंण और प्रियंका चोपड़ा से कंपेयर किया जाएगा. वैसे कैटरीना की शादी की तस्वीरों का इंतजार बॉलीवुड की दूसरी अभिनेत्रियों को भी है. वैसे दुल्हन बनी कैटरीना में कमी निकालने वालों की कमी नहीं है. उनके लहंगे का रंग अच्छा नहीं था तो मेकअप ज्यादा था. ये बातें करना लड़कियों के लिए 2 मिनट का काम है.

हालांकि कुछ लोगों का कहना है कि इतना कैटरीना-कैटरीना हो रहा है कि माथा घूम गया है, शादी ही तो हो रही है लेकिन कवरेज ऐसे की जा रही है जैसे कहीं कोई बड़ा आंदोलन चल रहा हो. मतलब कैटरीना-विकी को शादी छिपानी भी है और बतानी भी है. इतना ही नहीं लोगों ने दोनों की कमाई, स्टारडम और उम्र की तुलना भी कर ली है...वैसे जो भी कह लो शादी तो कैटरीना और विकी की हो रही है बाकी तो सब मोहमाया है, क्यों?

अब तक गानों और फिल्मों का हैंगओवर होता था लेकिन इस बार लोगों के दिमाग पर कैटरीना की शादी चढ़ गई है. अब जिन लोगों को कैटरीना और विकी ने शादी में नहीं बुलाया है वे उन्हें दूर से देखें और खुश रहें...सुकून तो इतना सुनकर ही मिल गया था कि दोनों सच में शादी कर रहे हैं, वरना हम तो कयास में ही जी रहे थे.

#कैटरीना कैफ, #कैटरीना कैफ की शादी, #विक्की कौशल, Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding, Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage, Katrina Kaif Vicky Kaushal

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय