New

होम -> सिनेमा

 |  एक अलग नज़रिया  |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 08 नवम्बर, 2021 08:53 PM
ज्योति गुप्ता
ज्योति गुप्ता
  @jyoti.gupta.01
  • Total Shares

टीकू वेड्स शेरू (Tiku weds Sheru) की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म का नाम सुनते ही लोगों को तुन वेड्स मनु की याद तो जरूर आई होगी. नाम जो इतना मिलता जुलता है. हमें तो कुछ दिन यही लगा था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस फिल्म में अभिनय करेंगी लेकिन अफसोस फिल्म का जो फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है उसमें कंगना नहीं बल्कि हीरोइन की भूमिका अवनीत कौर निभाएंगी. वहीं हीरो की भूमिका में सबसे चहेते नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे.

tiku weds sheru nawazuddin siddiqui avneet kaurटीकू वेड्स शेरू की शूटिंग शुरू हो चुकी है

हालांकि कंगना ने इस फिल्म को सोशल मीडिया पर नवाजुद्दीन और अवनीत कौर के फर्स्ट लुक के साथ फिल्म का पहला पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'जिस दिन मैं अपना पद्म श्री सम्मान ले रही हूं उसी दिन मेरे प्रड्यूसर के तौर पर सफर शुरू किया है. अपने प्रॉडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं. यह है मेरे दिल का टुकड़ा. उम्मीद है आपको पसंद आएगा. शूटिंग शुरू हो चुकी है. जल्द ही आपसे थिअटर्स में मिलते हैं.

यह तो हम सभी को पता है कि लोग तनु वेड्स मनु फिल्म को कितना पसंद करते हैं. ऐसे में लोगों को प्रड्यूसर के रूप में कंगना रनौत से काफी उम्मीदे हैं. इस फिल्म को भले ही साई कबीर डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने इससे पहले कंगना की फिल्म 'रिवॉल्वर रानी' को डायरेक्ट किया था. अनुमान है कि फिल्म अगले साल रिलीज हो जाएगी.

वैसे तनु और मनु नाम तो समझ आता है लेकिन टीकू वेड्स शेरू नाम थोड़ा पालतू जानवरों सा प्रतीत होता है. हम उस जानवर का खुलासा नहीं कर रहे, हमें पता है आप अंदाजा लगा सकते हैं. अब फिल्म की कहानी तो हमें पता नहीं ऐसे में शेरू के रोल के बारे में बताना जल्दीबाजी होगी.

हो सकता है कि फिल्म का किरदार ही ऐसा हो. हां इतना जरूर कहेंगे कि कंगना ने अपने प्रॉडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले टीकू वेड्स शेरू की घोषणा करके अपने करियर के साथ बड़ा रिस्क लिया है. कंगना रनौत के लिए यह फिल्म किसी अग्नि परीक्षा से कम नहीं है. खैर, अब बाकी की बातें फिल्म का टीजर देखने के बाद की जाएं तो सही है...

लेखक

ज्योति गुप्ता ज्योति गुप्ता @jyoti.gupta.01

लेखक इंडिया टुडे डि़जिटल में पत्रकार हैं. जिन्हें महिला और सामाजिक मुद्दों पर लिखने का शौक है.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय