New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 21 अगस्त, 2018 10:46 AM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

जैसे-जैसे हम सितंबर के करीब जा रहे हैं, वैस-वैसे बिगबॉस के अगले सीज़न की सरगर्मियां भी बढ़ रही हैं. बिगबॉस और विवादों का नाता तो काफी पुराना है. और बताया जा रहा है कि इस बार का सीज़न यानी बिगबॉस 12 अब तक के सारे सीजन्स से ज्यादा बोल्ड होगा. अगर आप बिगबॉस को फॉलो करते हैं तो इस बात का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं कि और कितना बोल्ड हो सकता है बिगबॉस.

salman khanइस बार भी सलमान खान ही बिगबॉस 12 होस्ट करेंगे

कहा जा रहा है कि इस बार बिगबॉस में जो प्रतियोगी आ रहे हैं वो जोड़े के रूप में आएंगे. ये 7 आम जोडियां और 6 सेलिब्रिटी जोड़ियां. ये जोड़ियां किसी भी रूप में हो सकती हैं जैसे- भाई-बहन, पति-पत्नी, बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड, या मां-बेटा.

देखिए क्या नया ला रहे हैं बिग बॉस-

बहरहाल सलमान खान ने इस बार के सीज़न के कुछ प्रोमो भी शूट कर लिए हैं. कहा जा रहा है कि 16 सितंबर से बिगबॉस टीवी पर दर्शकों के सामने होगा. लेकिन सबसे अहम बात ये है कि इस बार कौन-कौन से विवादित सेलिब्रिटी घर के सदस्य होंगे. तो कुछ नामों पर चर्चा की जा रही है और कुछ फाइनल भी हो गए हैं. एक नजर डालते हैं उन लोगों पर जो इस बार बिगबॉस के घर का हिस्सा बन सकते हैं.

सिद्धार्थ सागर- सुबुही जोशी

siddharth sagar सिद्धार्थ और सुबुही जोशी 'कॉमेडी क्लासेज़' के दौरानकरीब आ गए थे

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर अब तक अपनी कॉमेडी से आपको हंसाते आए हैं. लेकिन एक समय वो टीवी से बिलकुल गायब हो गए थे. 4 महीने लापता थे. जब सामने आए तो बताया कि उनकी मां ने ही उन्हें पागलखाने भेज दिया था. बहरहाल उनके साथ जो कुछ भी हुआ वो बिग बॉस के जरिए आप तक पहुंच सकता है. क्योंकि खबर है कि सिद्धार्थ अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकते हैं.

विभा छिब्बर- पुरू छिब्बर

vibha chibber with sonविभा छिब्बर और पुरू छिब्बर बहुत इमोशनल हैं

विभा छिब्बर और पुरू मां-बेटे हैं. और इन दोनों को आप कई टीवी सीरियल्स में देख चुके हैं. विभा एक प्रभावशाली अभिनेत्री हैं इन्हें आप सीरियल विदाई में देख चुके हैं. तो पुरू भी अपने काम से प्रभावित करते हैं. लेकिन देखना ये होगा कि ये जोड़ी बिगबॉस में कितना प्रभावित कर पाती है.

स्कारलेट- रेयान

scarlet and boyfriendस्कारलेट अपनी बोल्डनेस की वजह से काफी विवादित रही हैं

एमटीवी स्प्लिट्सविला 7 की प्रतियोगी स्कारलेट को अब तक की सबसे हॉट प्रतियोगी कहा गया था. ये काफी चर्चित और विवादित रही हैं. स्कारलेट अपने करीबी दोस्त रेयान पीटरसन के साथ बिग बॉस में हिस्सा ले रही है. रेयान हेयर और मेकअप आर्टिस्ट हैं.

सृष्टि रोडे- मनीष नागपाल

shrishty rodeसृष्टि और उनके बॉयफ्रेंड काफी समय से सीरियल्स में काम कर रहे हैं

सीरियल छोटी बहू की राधा यानी सृष्टि रोडे जिन्हें आप सीरियल इश्कबाज़ में भी देख चुके हैं, बिग बॉस 12 का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी हैं. वो अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव के साथ बिगबॉस हाउस में आ रही हैं. मनीष नागदेव को भी आप कई सीरियल में देख चुके हैं.

डैनी डी- मिहिका शर्मा

danny Dपोर्न स्टान डैनी डी और उनकी दोस्त मिहिका इस बारहोंगे बिगबॉस हाउस में

यहां बिगबॉस ने शो की टीआरपी को ध्यान में रखते हुए विदेशी एडल्ट फिल्म एक्टर या कहें कि पॉर्न स्टार डैनी डी को शो के लिए एप्रोच किया है. डैनी का कहना है कि वो अपनी दोस्त मिहिका शर्मा के साथ ही बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे. और बिगबॉस को भी तो यही चाहिए कि प्रतियोगी अपने साथी के साथ आएं.मिहिका और डैनी फिल्म 'मॉर्डन कल्चर' साथ कर रहे हैं. मिहिका को आप एफआईआर और रामायण में देख चुके हैं. इन दोनों का आना तो तय समझिए.

मिलिंद सोमन- अंकिता

milind somanमिलिंद सोमण और उनकी पत्नी के बीच25 साल का अंतर है

सुपर मॉडल मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर ने इस साल अप्रेल में शादी करके काफी सुर्खियां बटोरी थीं. लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया क्योंकि क्योंकि मिलिंद की पत्नी उनसे 25 साल छोटी हैं. संभावना है कि पति-पत्नी की ये जोड़ी इस बार आपको बिग-बॉस में नजर आ जाए.

शफक और फलक नाज़-

falak shafakफलक और शफक नाज़ दोनों बहने आ सकती हैं साथ

ये टीवी की दुनिया का दो बहनें हैं जो सीरियल में काफी व्यस्त रहती हैं. ये दोनों इस बार बिगबॉस के घर की सदस्य बन सकती हैं. फलक को आप ससुराल सिमर का, महाकाली में देख चुके हैं और शफक को महाभारत, बिदाई और चिड़िया घर में.

दीपिका सिंह- रोहित राज

deepika singhदीपिका अपने पति रोहित के साथ

'दिया और बाती' की संध्या बींदनी यानी दीपिका सिंह को बिग बॉस ने एप्रोच किया है. दीपिका ने 'दिया और बाती' के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी. और पिछले साल वो एक बेटे की मां भी बनी हैं. अब वो शो पर आएंगी या नहीं इसपर उन्होंने अभी कुछ नहीं कहा है. लेकिन इतने सालों के बाद अपनी फेवरेट बहू को दोबारा बिगबॉस में देखना उनके फैंस को तो बहुत अच्छा लगेगा.

इनके अलावा बहुत से नामों पर चर्चाएं चल रही हैं जैसे निया शर्मा, कपिल शर्मा, निकेतन धीर और उनकी पत्नी कृतिका सेंगर, दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम, ऋत्विक और आशा. पर इनमें से कौन होगा और कौन नहीं ये तो वक्त ही बताएगा. लेकिन ये तो पक्का है कि इस कॉन्सेप्ट के साथ इस बार बिग बॉस फिर हिट ही होगा.

ये भी पढ़ें-

बॉलीवुड के ये सितारे जो कभी दोस्त नहीं बन सके

सुहाना खान पर नेपोटिज्म की बहस करना बेमानी है

 

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय