New

होम -> सिनेमा

 |  5-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 07 अक्टूबर, 2018 12:44 PM
पारुल चंद्रा
पारुल चंद्रा
  @parulchandraa
  • Total Shares

राष्ट्रीय मुद्दा बन चुका अनूप जलोटा और जसलीन मथारू का अफेयर, रोज नए-नए अपडेट्स के साथ फ्रेश हो जाता है. मीडिया और सोशल मीडिया इस कहानी को कभी आउटडेट नहीं होने देते. अभी चार दिन पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें वायरल हो रही थीं, तो दो दिन बाद उनकी डेट की. अब आज जो खबर आ रही है उसे एक न एक दिन तो आना ही था. वो खबर है अनूप जलोटा से जसलीन के प्रेगनेंट होने की.

अनूप जलोटा के बच्चे की मां बनने वाली थीं जसलीन लेकिन...

चौंकिए मत, वो अभी प्रेगनेंट नहीं हैं. खबर है कि वो पिछले साल प्रेगनेंट हुईं थीं, लेकिन उन्होंने अबॉर्शन करवा लिया था. ये खबर एक मॉडल के हवाले से आई है जिसने एक इंटरव्यू में जसलीन के प्रेगनेंट होने की बात कही है. उसने बताया कि जसलीन का कहना था कि वो प्रेगनेंसी जलोटा की 'लापरवाही' का नतीजा थी और अनूप ने ही उन्हें अबॉर्शन कराने के लिए कहा था.

anup jalota- jasleenअनूप जलोटा की 'लापरवाही' का नतीजा थी जसलीन की प्रेगनेंसी

अब अनूप जलोटा और जसलीन तो बिग बॉस के घर के अंदर हैं और इन सब बातों से बेखबर हैं. लेकिन उधर जसलीन के मां-बाप की स्थिति देखिए कि उन्हें हर बात के लिए जवाब देना पड़ रहा है. पहले तो अपनी बेटी के उनके ही गुरू के साथ संबंध वाली खबर उनके लिए शॉकिंग थी (जैसा कि बताया जा रहा है) उसके बाद बेटी की प्रेगनेंसी और अबॉर्शन की बात पर भी पिता से ही रिएक्शन लिए जा रहे हैं. हालांकि, जसलीन के पिता आज के जमाने के पिता हैं, और इन सब बातों को अफवाह बता रहे हैं. लेकिन समाज उनके पिता से ही कह रहा है कि मुंह पर कपड़ा बांध लो बेइज्जती हो रही है तुम्हारी.

सुनिए क्या कहते हैं जसलीन के पिता-

ये वो बातें हैं जो खबरों में छाई हैं. और ये इसी तरह सामने आती भी रहेंगी. क्योंकि इस वक्त अनूप और जसलीन talk of the town हैं.

बिगबॉस देखकर ये तो पता चलता है कि ये दोनों एक दूसरे के लिए फायदेमंद साबित हो रहे हैं, लेकिन जिस तरह की कैमिस्ट्री अनूप और जसलीन के बीच दिख रही थी, उससे लोगों को यही लगा कि ये दोनों सिर्फ पब्लिसिटी के लिए आए हैं और झूठ बोल रहे हैं कि वो रिलेशनशिप में हैं, क्योंकि उनके बीच सबकुछ बनावटी लगता है. लेकिन अगर जसलीन की प्रेगनेंसी वाली बात सच है तो ये खबर खुद ही उन अटकलों को झूठा साबित कर देती है जो लोग इस जोड़े के बारे में कह रहे थे. 

anup jalota- jasleenTRP के लिए प्यार और टकरार तो चलती ही रहेगी

अनूप जलोटा बिग बॉस से मोटी कमाई कर रहे हैं

अब एक और खबर सुनिए और समझिए कि क्यों जसलीन मथारू और अनूप जलोटा से जुड़ी खबरें मीडिया में बनी रहती हैं. तो खबर है कि इस साल बिग बॉस सीज़न 12 में आने वाले सभी सेलिब्रिटीज़ में से सबसे ज्यादा पैसा जिस शख्स को दिया जा रहा है वो कोई और नहीं अनूप जलोटा ही हैं. वैसे तो अनूप जलोटा को 'भजन सम्राट' के नाम से जाना जाता है, लेकिन ये सिर्फ एक टैग है. हकीकत तो ये है कि आज अनूप जलोटा को कोई नहीं पूछता. उनके दिन लद चुके थे, वो गुजरे जमाने के सम्राट थे. आज के जमाने में जब भजन ही कोई नहीं सुनता तो भजन सम्राट को कौन पूछेगा. लेकिन जहां सालों से टीवी पर दिख रहे कलाकार जिनकी लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग हो उनकी तुलना में अनूप जलोटा को सबसे ज्यादा पैसा दिए जाना आश्चर्य में तो डालता ही है. और कई सवाल भी खड़े करता है.

अनूप जलोटा का पेंशन प्लान है बिग बॉस

जरा सोचिए ऐसा क्या है अनूप जलोटा में जिसके लिए बिग बॉस उन्हें हर सप्ताह 40 लाख रुपए देता है. यानी एक दिन का 5.71 लाख रुपए और घर में रहते हुए उन्हें 16 दिन हुए हैं तो उस हिसाब से अब तक 91.4 लाख तो उन्होंने कमा ही लिए. तो जवाब ये है कि अनूप जलोटा ने इतना पैसा इसलिए लिया क्योंकि उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सी भी उतनी ही बड़ी थी. गायक हो या कोई कलाकार एक वक्त के बाद उनका दौर खत्म हो जाता है. जाहिर है अनूप का भी हो चुका था, ऐसे में जब उन्हें फाइनेंशियली अपना फ्यूचर सिक्योर करने का मौका मिला तो उन्होंने छोड़ा नहीं और अपनी इस कंट्रोवर्सी को बेचकर अपने बुढ़ापे का इंतजाम कर लिया. ये भी कह सकते हैं कि बिग बॉस उनका पेंशन प्लान है. बिग बॉस को अनूप जलोटा जैसे लोगों की जरूरत थी और जलोटा को पैसे की, तो जसलीन को पॉपुलरिटी की. ये लोग एक दूसरे की स्क्रिप्ट में एकदम फिट बैठे. एक हाथ दे, और एक हाथ ले वाला काम है और इस खेल में सब कमा रहे हैं.

anup jalota- jasleenउतना नाम से न कमाया जितना बदनामी से कमा गए अनूप जलोटा 

बिग बॉस की टीआरपी के लिए के लिए भी ये दोनों एकदम सटीक हैं. और जब बिग बॉस इस 'विचित्र' जोड़ी के लिए करोड़ों रुपए खर्च कर ही रही है, तो उसे वसूलना भी बिगबॉस को अच्छी तरह आता है. 65 साल के अनूप और 28 की जसलीन के बीच अगर कुछ न भी पके तो बिगबॉस ऐसी ऐसी परिस्थितियां बना देंगे कि दोनों की बीच प्यार हो, तकरार हो, रूठना हो, मनाना हो, ब्रेकअप हो रोना-धोना हो...वो सब कुछ हो जो टीआरपी के लिए जरूरी हो. और ये दोनों वही कर रहे हैं. घर के अंदर भी खबर बने हुए हैं और घर के बाहर भी. रही बात नाम खराब होने की तो उसकी चिंता किसे है यार...बदनाम हुए तो क्या नाम न होगा?? और वैसे भी बाप बड़ा न भैया...सबसे बड़ा रुपैया !!

ये भी पढ़ें-

ये समाज अनूप जलोटा-जसलीन मथारू के प्रेम संबंध को पचा क्‍यों नहीं पा रहा है

धनिया मिर्च और खत्म होते आटे की चिंता करूं या फिर बिग बॉस देखूं ??

लेखक

पारुल चंद्रा पारुल चंद्रा @parulchandraa

लेखक इंडिया टुडे डिजिटल में पत्रकार हैं

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय