होम -> सिनेमा

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 03 फरवरी, 2020 01:50 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

पिछले काफी समय से टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फिल्म बागी-3 (Baaghi 3 cast) की शूटिंग में व्यस्त थे. उधर फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और इधर इस फिल्म का फर्स्ट लुक (Baaghi 3 first look) सामने आ गया. यानी Baaghi 3 का पहला पोस्टर (Baaghi3 poster) लोगों के सामने है. जो ये बताने के लिए काफी है कि बागी 3 इस सीरीज की पिछली दो फिल्मों से तीन गुना धमाकेदार होने वाली है. पोस्टर को देखकर ये अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि 6 मार्च 2020 को रिलीज (Baaghi 3 release date) होने वाली फिल्म बागी 3 में एक्शन भरपूर होगा. वैसे भी टाइगर श्रॉफ से आप सिर्फ एक्शन की ही उम्मीदें कर सकते हैं. टाइगर की पिछली फिल्म 'वार' ने वैसे भी दर्शकों को एक्शन की जो जबरदस्त डोज दी थी उसके बाद सिर्फ एक एक्शन फिल्म ही वो जादू बरकरार रख सकती थी. और पोस्टर पर दिखाई देने वाले तोप और टैंकर और हवाई जहाज के सामने शर्टलेस टाइगर श्रॉफ को देखकर वाकई वो थ्रिल महसूस होता है.

baaghi3बागी 3 का पोस्टर बता रहा है कि फिल्म में एक्शन कूट कूट कर भरा है

ये 'बागी' फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है. 2016 में रिलीज़ हुई बागी में श्रद्धा और टाइगर मुख्य भूमिका में थे. फिर 'बागी 2' 2018 में रिलीज़ हुई थी जिसमें टाइगर के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में थे. लेकिन इस बार पार्ट 3 में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर दोबारा लौटी हैं. पिछली दोनों फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था, दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा खासा बिजनेस किया था. बागी-3 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी. फिल्म 'बागी 3' के निर्देशक हैं अहमद खान.

इस फिल्म की खास बात ये है कि वो बागी जो पहले समाज के खिलाफ था, आर्मी के खिलाफ था, इस फिल्म में वो पूरे राष्ट्र के खिलाफ होगा.  Indian Army का Para SF soldier रनवीर प्रताप सिंह उर्फ Ronnie एक बार फिर वापस आया है. पहले से और भी मजबूत होकर. पोस्टर देखकर लोग तो बड़े खुश हैं कि जब पोस्टर ऐसा है तो ट्रेलर कैसा होगा.

tiger-shraddhaश्रद्धा कपूर बागी 3 में एक बार फिर लौटी हैं

Typed Tiger ??

लेकिन फिल्म के पोस्टर से कुछ भी छिपा नहीं रह गया. साफ साफ पता चलता है कि ये एक घोर एक्शन फिल्म है. और टाइगर श्रॉफ इसमें भी अपनी ऊंची छलांगों और अपने खतरनाक स्टंट से लोगों का दिल बहलाने वाले हैं. लेकिन फिर से ये सब देखकर यही लगता है कि टाइगर अब टाइप्ड हो चुके हैं. एक्शन, एक्शन और सिर्फ एक्शन. माना कि टाइगर की बॉडी और उसके एक्शन और स्टंट्स लोगों को रोमांचित करते हैं. लेकिन अति हर चीज की बुरी होती है. यूं लगता है कि टाइगर श्रॉफ की इमेज सिर्फ एक एक्शन हीरो की ही रह गई है. और अगर टाइगर एक्शन नहीं करेंगे तो वो टाइगर नहीं कहलाएंगे. किसी भी हीरो के लिए एक एक्टर होना ज्यादा अहमियत रखता है. एक्शन, डांस और फिटनेस तो सेकेण्डरी हैं. इसलिए टाइगर को जल्दी अपने लिए कुछ और भी सोचने की जरूरत है.

हालांकि टाइगर के चाहने वालों के लिए ये पोस्टर एक और एक्शन पैक रोमांच की खुशखबरी लेकर आया है. लोगों को जो चाहिए, उन्हें वही तो परोसा जाता है. टाइगर के स्टंट्स और एक्शन शायद उनके चाहने वालों को कभी बोर न करें, लेकिन फिल्म क्रिटिक्स देर-सवेर ये बात बोल ही देंगे.

ये भी पढ़ें-

Thappad Trailer Review: बस एक थप्पड़ जो कभी मारा नहीं जा सकता

Tanhaji से Panga लेने में नाकाम साबित हुईं कंगना रनौत!

Kangana Ranaut का Panga रील लाइफ से रियल लाइफ तक...

Baaghi 3, Tiger Shroff, Shradhdha Kapoor

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय