New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 13 नवम्बर, 2015 05:42 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

भारत में वाकई असहिष्णुता का माहौल है या नहीं लेकिन 125 करोड़ लोगों के 'भगवान' के सामान के साथ लापरवाही बरतने का हश्र क्या हो सकता है, यह बात ब्रिटिश एयरवेज समझ रहा होगा. जी हां! बात सचिन तेंडुलकर की हो रही है. वह आमतौर पर कभी नाराजगी नहीं जताते. लेकिन शुक्रवार को उनके साथ ऐसा वाक्या हुआ कि वह खुद को नहीं रोक सके. दरअसल, ब्रिटिश एयरवेज में सीट होने के बावजूद उनके परिवार की टिकट कनफर्म नहीं हो सकी.

नाराज सचिन ने इसे लेकर ट्वीट किया. कुछ देर बाद उन्हें मालूम हुआ कि उनका सामान भी ब्रिटिश एयरवेज द्वारा कहीं और भेज दिया गया है. अब सचिन ने दूसरा ट्वीट कर दिया. इसके बाद तो मानो फैन्स भी भड़क गए और घंटे भर में 'ब्रिटिश एयरवेज' ट्रेंड करने लगा.

सचिन का पहला ट्वीट

सचिन ने सामान खोने का जब दूसरा ट्वीट किया तो ब्रिटिश एयरवेज ने तुरंत जवाब दिया और उनसे उनका पूरा नाम, पता और बैगेज रेफरेंस मांगा ताकि लगेज मिलने पर लौटाया जा सके. फिर क्या था, यह ट्वीट भी वायरल हो गई और सचिन का पूरा नाम पूछने के लिए ब्रिटिश एयरवेज की खूब खिल्ली भी उड़ाई गई...

फैंस के ट्वीट

इस ट्वीट जंग में लोग मारिया शारापोवा को भी खींच ले आए. गौरतलब है कि पिछले साल शारापोवा ने कहा था कि उन्हें नहीं मालूम सचिन कौन हैं. इसके बाद तब भी घंटे भर में 'हू इज मारिया शारापोवा' ट्रेंड करने लगा था.

#सचिन तेंडुलकर, #ब्रिटिश एयरवेज, #वायरल, सचिन तेंडुलकर, ब्रिटिश एयरवेज, वायरल

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय