New

होम -> स्पोर्ट्स

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 27 मार्च, 2016 11:32 AM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

क्रिकेट में बड़े मुकाबलों को लेकर फैंस में जबर्दस्त उत्साह रहता है. वो भी जब वर्ल्ड कप चल रहा हो तो फिर कहना ही क्या. भारत-पाकिस्तान मैच का रोमांच खत्म भी नहीं हुआ कि 27 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले अहम मुकाबले की खुमारी फैंस पर छाने लगी. इस मुकाबले में अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए फैंस अपनी क्रिएटिविटी भी दिखाने से नहीं चूक रहे हैं.

इंडियन फैंस ने ऑस्ट्रेलिया के लिए एक ऐसा मौका-मौका ऐड बनाया है जो हर इंडियन फैन के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा. इस ऐड में बांग्लादेश और पाकिस्तान को पहले ही टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा चुकी टीम इंडिया द्वारा ऑस्ट्रेलिया का भी वही हश्र किए जाने की बात दिखाई गई है.

इस ऐड में बांग्लादेशी और पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अपना वापसी का टिकट बुक कराते दिखाया गया है. उनके बगल में बैठे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी से भी जब उसके वापस लौटने के टिकट बुक कराने के बारे में पूछा जाता है तो वह कहता है नहीं, अभी तो मुझे फाइनल्स खेलना है. इस बात पर बांग्लादेशी और पाकिस्तानी खिलाड़ी ठहाके लगाते हुए बुंकिग करने वाले से कहते हैं इसकी भी बुक कर दो, ये भी आ रहा है. बैकग्राउंड में मौका-मौका का गाना सुनाई देता है. और फिर कैप्शन आता है 'सबकी कटेगी टिकट.' इस वीडियो को बनाया है वी सेवेन पिक्चर्स ने.

देखें: ऑस्ट्रेलिया के लिए आया नया मौका-मौका ऐड

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय