New

होम -> समाज

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 18 अगस्त, 2015 02:07 PM
  • Total Shares

महिलाएं जब प्यार करती हैं तो टूट कर करती हैं, समर्पण के साथ करती हैं. लेकिन बारी जब बदला लेने की आती है तो वो ऐतिहासिक होता है. यह मैं नहीं बड़े-बड़े गुणी-महात्मा लोग कह गए हैं. डोमिनिक लो (Dominic Low) शायद अनजान थे महिलाओं के इस 'कातिल' अंदाज से. जान गए होते तो आज उनकी 'मर्दानगी' पर यूं 'आंच' न आती.

डोमिनिक लो ने अपनी ही प्रेमिका की एक कर्मचारी के साथ अवैध संबंध बना लिए थे. यह बात प्रेमिका से छुपी न रह सकी. उसने मन ही मन डोमिनिक से बदला लेने की ठान ली. चोट भी ऐसी जगह देने की ठानी जिसे वो ताउम्र न भूल पाएं - पूरी प्लानिंग के तहत जब डोमिनिक सो रहे थे तभी नेल पेंट रिमूवर को उनके अंडरवियर पर उड़ेल कर आग लगा दी.

इस पूरी घटना को डोमिनिक की प्रेमिका ने फिल्माया भी. रिकॉर्डिंग से यह साफ है कि जब डोमिनिक दर्द से कराह रहे थे तब भी उनकी प्रेमिका का गुस्सा शांत नहीं हुआ था. वो डोमिनिक को अंग्रेजी की चिर-परिचित गंदी-गंदी गालियां दे रही थीं. अंत में उन्होंने घर से निकलने को भी कह दिया. इतना ही नहीं, इस वीडियो को उन्होंने फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी डाल दिया - पूरा का पूरा छिछालेदर करने के लिए.

apple_081815013616.jpg
टॉयलेट में बहाया ऐपल गैजेट्स

महिलाओं के द्वारा अपने दगाबाज प्रेमियों से बदला लेने का यह कोई नया किस्सा नहीं है. इसी साल अप्रैल में एक जापानी महिला ने अपने दगाबाज पति के सभी ऐपल गैजेट्स को वेस्टर्न टॉयलेट में डालकर फ्लश कर दिया था. फरवरी में एक महिला ने अपने पति के ब्रैंड न्यू कार वो भी ऑडी आर8 वी (Audi R8 V) का कचूमर बना डाला था और अपनी ओर से एक संदेश भी लिख छोड़ा था - Fu%& You.

audi_081815013651.jpg
ऑडी को बना डाला कबाड़

भारत की महिलाएं ऐसा नहीं करती हैं, इस धोखे में मत रहें. अखबार पढ़ते हैं तो अपनी स्मृति पर जोर डालें, आपको यह घटना याद आ जाएगी - एक महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया और सब्जी काटने वाली चाकू से उसका लिंग ही काट डाला.

तो जरा संभल जाएं. अच्छी-खासी जिंदगी में क्यों भला 'आग' लगवाने पर तुले हैं!!!

#अवैध संबंध, #फेसबुक, #सोशल मीडिया, अवैध संबंध, फेसबुक, सोशल मीडिया

लेखक

चंदन कुमार चंदन कुमार @chandank.journalist

लेखक iChowk.in में पत्रकार हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय