New

होम -> समाज

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 11 दिसम्बर, 2015 05:20 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

इस दुनिया में गलती से बहुत बड़े-बड़े काम हुए हैं. वैज्ञानिकों की गलती से पेनिसिलिन, एक्सरे मशीन तक का ईजाद हो चुका है. नेताओं की छोटी-छोटी गलती से सत्ता हाथ से चली जाती है. सेनापतियों की गलती से जीत के मुहाने पर पहुंच कर जंग हारने तक के किस्से हैं. लेकिन इतिहास में आज तक शायद ही कोई ऐसी गलती दर्ज की गई हो, जहां गलती से रेप हो गया हो. लंदन... यह 'ऐतिहासिक' घटना यहीं हुई है.

गलती से रेप!

अगर आप चौंक गए हैं तो इसमें आपकी कोई गलती नहीं है. मैं भी चौंक गया हूं और इसी भौचक्के भाव में लिखे जा रहा हूं. दरअसल लंदन में एक अरबपति प्रोपर्टी डीलर एहसान अब्दुल अजीज रहते हैं. गलती से रेप इन्हीं की करतूत है. रेप के आरोपी अब्दुल अजीज ने कोर्ट में कहा कि घटना वाली रात वो नशे में थे और गलती से पीड़ित के ऊपर गिर पड़े... इसके बाद गलती से ही पेनिट्रेशन भी हो गया... पेनिट्रेशन विद आउट इंटेंशन!

घटना 7 अगस्त 2014 की है. 46 साल के एहसान अब्दुल अजीज लंदन के सिरके ले सॉइर (Cirque le Soir) नाइट क्लब में गए हुए थे. यहीं पर उनकी मुलाकात एक पुरानी महिला मित्र से हुई, जिसके साथ पीड़िता (तब उम्र मात्र 18 साल) भी थीं. दोनों महिलाओं को अब्दुल अजीज ने अपनी एस्टन मार्टिन से घर छोड़ने का ऑफर दिया. हालांकि वे उन दोनों को अपने फ्लैट पर ले गए - वो भी बेडरूम तक. पीड़िता की जब नींद खुली तो अजीज उनके ऊपर थे और पेनिट्रेट कर चुके थे. पीड़िता ने आश्चर्य से पूछा कि क्या कर रहे हो तो उनका जवाब चौंकाने वाला था - यह सब नॉर्मल है... हम दोनों की दोस्त सो रही है. उसके बाद पीड़िता ने अपनी दोस्त को जगाना चाहा पर वो गहरी नींद में थी. इसके बाद उसे अकेले ही फ्लैट से भागना पड़ा.

पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट की और एहसान अब्दुल अजीज अरेस्ट हो गए. अब्दुल अजीज ने जो बयान पुलिस और कोर्ट को दर्ज कराया, वह और भी चौंकाने वाला थे.

बयान नं 1: पीड़िता ने खुद ही उन्हें अपनी ओर खींच लिया और उनके हाथ अपनी जांघों के बीच ले गई.

बयान नं 2: पीड़िता की दोस्त के साथ कंसेंशुअल सेक्स किया. इसके बाद भी उत्तेजना बरकरार रही और हाथ में सीमेन भी लगा हुआ था. तभी उसकी दोस्त ने अपनी ओर खींच लिया और मेरे हाथों को प्राइवेट पार्ट की तरफ ले गई.

बयान नं 3: पीड़िता की दोस्त के साथ कंसेंशुअल सेक्स किया. तभी उसकी दोस्त ने अपनी ओर खींच लिया और इसी दौरान शायद मेरी मर्जी के खिलाफ पेनिट्रेशन हो गया.

मामला अभी कोर्ट में है. एहसान अब्दुल अजीज के तर्कों को खंगाला जा रहा है. 7 अगस्त 2014 की रात गलती से रेप हुआ था या साजिशन... यह स्पष्ट होना बाकी है. लेकिन एक बात तय है... अजीज साहब के तर्क बड़े कुतर्की हैं.

#बलात्कार, #सेक्स, #गुनाह, रेप, सेक्स, अपराध

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय