New

होम -> समाज

 |  1-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 06 मई, 2015 06:03 AM
प्रिया दत्त
प्रिया दत्त
  @priyadutt
  • Total Shares

जिंदगी में कई बार उथल-पुथल के दौर से गुजरने के बाद मुझे इस बात का अहसास है कि सलमान के परिवार पर पिछले कुछ वर्षों के दौरान क्या गुजरी होगी. हर वक्त अपनी गर्दन पर तलवार लटकती महसूस होती है. सलमान एक बहुत ही दयावान व्यक्ति हैं. और वह जो कुछ भी करते हैं सही तरीके से करते हैं. एक बार अगर वह किसी काम को करने में विश्वास करते हैं तो उसे विश्वास के साथ करते भी हैं. और जिस काम में वह भरोसा करते हैं उसके लिए वह बिना किसी डर के खड़े भी होते हैं.

मैंने देखा है कि उनमें एक सकारात्मक गुण है कि वह बहुत दयालु हैं और दूसरों के दर्द को महसूस करते हैं. और वह वंचितों के लिए बहुत काम करते हैं लेकिन खामोशी के साथ. उनका सामाजिक कार्य कभी दिखाना नहीं होता.

ऐसे कई उदाहरण हैं जिसमें उन्होंने खामोशी के साथ काम किया है. जब मैं संसद सदस्य थी, मैंने भाभा अस्पताल में छोटे बच्चों के वार्ड का नवीनीकरण करने में उनकी मदद मांगी थी और वह तुरन्त सहमत हो गए और इस काम के लिए पूरा सहयोग दिया. मैंने अपने पास आने वाले चिकित्सा सहायता के कई ऐसे मामलों को उनके पास भेजा है. जब भी हमें ज्यादा फंड की जरूरत होती थी, मैं जरूरतमंदों को सलमान के पास भेजती हूं और वह हमेशा तहे दिल से उनकी मदद करते हैं.

salman-faim_050615060317.jpg
 

 

#हिट एंड रन, #सलमान खान, #परिवार, सलमान खान, हिट एडं रन, सेशन कोर्ट

लेखक

प्रिया दत्त प्रिया दत्त @priyadutt

लेखिका कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय