New

होम -> समाज

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 24 जनवरी, 2016 01:08 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

अगर आपको लगता है कि मॉडल्स अपनी फिगर मेंटेन करने के लिए कम खाती हैं, डायटिंग करती हैं और कैलोरी कॉन्शियस होती हैं तो आप गलत हैं. और आपको गलत साबित कर रही हैं मॉडल नेला जिसर.

phpdohnhc_012316071853.jpg
                                                      इस ब्यूटी क्वीन को खाना बहुत पसंद है

मिस अर्थ न्यूजिलेंड रह चुकीं नेला(Nela Zisser) 23 साल की हैं और अपनी फिगर को लेकर कोई डाइटिंग नहीं करतीं, बल्कि वो तो जम कर खाती हैं. ये जानकर हैरानी होगी कि वो 10 हजार कैलोरी वाला खाना नियमित रूप से खाती हैं.

nela-zisser_012316071912.jpg
                                                   22 बर्गर खाने में एक घंटा भी नहीं लगता

खाने के कॉम्पिटिशन में भाग लेना इस ब्यूटी क्वीन की हॉबी है. वो खाने के चैलेंज में अक्सर भाग लेती हैं और अब तक कई खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. एक चैलेंज में उन्होंने एक घंटे के अंदर 22 बड़े बर्गर खाए. 120 चिकन नगेट्स खाने में उन्हें केवल 16 मिनट 24 सेकेंड ही लगे. 4 मिनट से भी कम में उन्होंने एक किलो का एक बर्गर खा लिया इतना ही नहीं 96 सैकेंड में उन्होंने 12 डोनट चट कर लिए. 2 लीटर चॉकलेट मिल्क पीने में उन्हें केवल एक मिनट लगते हैं.

This model's diet includes a mountain of cheeseburgers

This model sure has a big appetite. http://nyp.st/1lzAWhP

Posted by New York Post on Thursday, January 21, 2016

अगर आपको नेला के इस हुनर पर शक है तो ये वीडियो देख लीजिए. उन्होंने अपने लिए नाश्ता बनाया जिसमें जमकर मक्खन और क्रीम का इस्तेमाल किया गया. 20 अंडे, एक किलो बेकन, 6 सॉसेज, 4 मफिन, मशरूम और टमाटर से बने इस नाश्ते को खाने में एक घंटा भी नहीं लगा. 

नेला यूट्यूब पर अपना चैनल चलाती हैं जिसमें वो अपने हैरान करने वाले वीडियो नियमित रूप से डालती रहती हैं. उनके 15 हजार सब्सक्राइबर हैं. उन्हें देखने के बाद आप यही कहेंगे कि इतना सारा खाना जाता कहां है?

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय