New

होम -> समाज

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 11 अगस्त, 2015 05:48 PM
गायत्री जयरमन
गायत्री जयरमन
  @gayatri.jayaraman
  • Total Shares

एक्टर असिन थोट्टुकमल भी घर बसाने जा रही हैं. असिन ने अपने से 10 साल बड़े माइक्रोमैक्स के सह-संस्थापक राहुल शर्मा से सगाई की है, जिसे साफ तौर कामयाब उद्यमियों के पीछे भागती सिने तारिकाओं की पंसद का फेज-टू कहा जा सकता है. पेशे से मेकैनिकल इंजीनियर राहुल वही शख्स हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के बूते भारत की पहली स्वदेशी मोबाइल फोन कंपनी खड़ा कर अपनी किस्मत चमकाई है. राहुल, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के दोस्त हैं जिन्होंने असिन से उनकी मुलाकात कराई और आईटी प्रोफेशनल्स के पीछे भागती पीढ़ी के दौर में बात यहां तक पहुंचाई.

आप करिश्मा कपूर को ही देखें, जो अब फार्मा आईकॉन संदीप तोशनीवाल के साथ डेटिंग कर रही हैं - और कुछ खास वजहों से हाउसिंग डॉट कॉम वाले राहुल यादव के साथ भी, जिनकी लापरवाही और बेपरवाही जैसी आदतें भी कइयों को आकर्षित करती हैं, जिन्हें ऐसे लोगों के साथ बातचीत में मजा आता है.

ऐसा विलक्षण शख्स जो रईस भी हो, या उसमें किसी भी परिस्थिति में ऐसी संभावनाएं नजर आ रही हों, उसके प्रति कौन फैसिनेट नहीं हो जाएगा. वैसे भी पसंद का कोई गणितीय फॉर्म्युला नहीं होता खासकर तब जब उसके पीछे जबरदस्त कामयाबी की कहानी हो.

आंचल कुमार ने शादी डॉट कॉम वाले अनुपम मित्तल से शादी रचाई. और कुणाल बहल ने तो न जाने कितनों का दिल ही तोड़ दिया, सुनने में आ रहा है कि कुणाल ने भी शादी रचाली. दक्षिण की ओर बढ़ें तो ट्रिशा कृष्णन बड़े कारोबारी वरुण मैनियन के साथ डेट पर हैं, लेकिन हमारी फेवरेट हैं टेक उद्यमी तापसी पन्नू, जो डेनमार्क के बैडमिंटन चैंपियन मैथियास बोए के साथ डेटिंग कर रही हैं.

फेज वन, अगर आपको याद हो, जो हॉटमेल वाले ऐश्वर्या राय के दीवाने करोड़पति सबीर भाटिया की बैद्यनाथ ग्रुप की वारिस तान्या शर्मा के विवाह के साथ ही खत्म हो गया. उसे खुशनुमा अंत तो नहीं ही माना जा सकता.

अगर शाहिद कपूर की शादी में लौटें तो इसकी झलक मिलती है जहां चमक दमक से इतर एक बेहद कैजुअल अप्रोच दस्तक देता दिखता है. इसका मतलब तो यही हुआ कि युप्पी का दौर फिर से आ रहा है जिसमें बंद गले का टी शर्ट और चेक वाली शर्ट हॉट है. आंखों पर चश्मा कोई मायने नहीं रखता, हेयर कट से फर्क नहीं पड़ता - बस कामयाबी ही काम की बात है और वो सब पर भारी है.
खूंटे से आगे बढ़ो. सनकी, बेपरवाह, धुन का पक्का फिर से हॉट हो गया है.

#डेटिंग, #अभिनेत्री, #असिन, असिन, राहुल शर्मा, करिश्मा कपूर

लेखक

गायत्री जयरमन गायत्री जयरमन @gayatri.jayaraman

लेखिका इंडिया टुडे में सीनियर एडिटर हैं.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय