New

होम -> समाज

 |  3-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 03 नवम्बर, 2022 07:44 PM
  • Total Shares

इस फैशन के दौर में ज्यादातर महिलाएं नये - नये फैशन ट्रेंड को अपनाती हैं. पारंपरिक ड्रेस सभी महिलाओं की वार्डरोब में अवश्य होता है, इसलिए इन पारंपरिक कपड़ों से बोरियत लाजमी है . ऐसे में महिलाएं कुछ नये ड्रेसेज का चुनाव करती हैं. किन्तु सिर्फ एक या दो ड्रेस मन को सतुंष्ट नहीं कर पाता. इसलिए बाजारों  में मौजूद व समय के साथ चल रहे सभी ट्रेंडस को अपनाने की कोशिश करती हैं,  पलाजों, जींस, लेगिंस, क्रॉप टॉप, स्कर्ट नजाने कितने ही पोशाकों की ओर उनका मन ललचाता है लेकिन सीमित बजट वाली महिलाओं के लिए इतने कपड़ों को खरीदना संभव नहीं होता. जिससे कहीं न कहीं वह फैशन के मामले में पीछे रह जाती हैं और दूसरों को देखकर अपने भीतर असंतुष्टि लिए जीती रहती हैं.

Fashion, Women, Girls, Lifestyle, Model, Cloths, Styleफैशन के इस दौर में कपड़ों ने हमेशा ही महिलाओं को बेचैन किया है

तो आज हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप एक ही ड्रेस को बहुत से तरीकों से पहन सकती हैं. आज के समय में जब दौर फैशन का है तो ऐसे में महिलाएं कुछ आकर्षक और नया ट्राई करने की कोशिश करती हैं तो ड्रेसेज में महिलाओं के लिए को ऑर्ड ड्रेस सबसे बेहतर चुनाव है.

लेकिन क्या आप जानती हैं कि उसे भी आप कई विभिन्न ड्रेस के साथ बहुत से तरीकों से कैरी कर सकती हैं? यदि नहीं तो आज हम आपको बताएंगे कि  एक ही को ऑर्ड ड्रेस को कितने अलग-अलग तरीकों से पहना जा सकता है.

को ऑर्ड सेट को ड्रेस के रुप में कैरी करें

आपके पास अगर एक सुंदर सी को ऑर्ड सेट है तो फिर वह आपके व्यक्तित्व को बिंदास बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, आप उसे अपनी इच्छानुसार अलग- अलग प्रकार से कैरी भी कर सकती हैं. आप को ऑर्ड के बॉटम को कंधे से घुटने तक बैल्ट के साथ कैरी कर सकती हैं. इसके साथ आप एक बड़े ईयरिंग व जूती को स्टाईल कर सकती हैं और अपने को एक नया लुक दे सकती हैं.

ट्यूब टॉप के रुप में स्टाईल करना

आप को ऑर्ड सेट को ट्यूब टॉप के रुप में एक अनोखे व हॉटेस्ट अंदाज में भी पहन सकती हैं. को ऑर्ड सेट के टॉप को वन शोल्डर ऑफ के रुप में पलाजों, के साथ कैरी कर सकती हैं ,आप उसके साथ एक फैशन बेल्ट भी स्टाईल कर सकती हैं.  इस तरह का स्टाईल आपको एक हॉटेस्ट व आकर्षक लुक देता है.

ट्यूब टॉप के साथ पफ स्लीव टॉप कैरी करें 

को ऑर्ड सेट को ट्यूब टॉप के रुप में स्टाईल करें व ट्यूब टॉप के साथ फूल स्लीव पफ टॉप का इस्तेमाल आपके लुक को बेहतर बना सकता है. उसके साथ आप ब्रेसलेट व डिजाईनर ईयरिंग का इस्तेमाल कर सकती हैं, आप चाहें तो टॉप के ऊपर बेल्ट को भी प्रयोग में ला सकती हैं.

ऑफ शोल्डर टॉप को जैगिंग्स के साथ कैरी करना

आप को ऑर्ड सेट को जैगिंग्स के साथ एक नया लुक दे सकती हैं. उसे ऑफ शोल्डर के रुप में जैगिंग्स के साथ पहने . बालों को एक नया लुक दें व एसेसरीज का प्रयोग कर अपना एक ऑसम लुक दें सकती हैं. जो ज्यादातर आज के ट्रेंड में प्रयोग हो रहा है.

क्रॉप ट्यूब टॉप के रुप में मिनी स्लीम स्कर्ट के साथ कैरी करना

को ऑर्ड सेट से एक नया लुक क्रिएट कर सकती हैं. को ऑर्ड सेट को क्रॉप ट्यूब टॉप के रुप में मिनी स्कर्ट के साथ कैरी करें जो आपको बेहतरीन और आकर्षक लुक देता है. उसके साथ ईयरिंग, चोकर व ब्रेसलेट का प्रयोग आपके स्टाईल में चार चांद लगा देता है.

लेखक

Ahanna archana pandey @httpswww.facebook.comarchana.pandey.376

Writer, Screenwriter, author of craze of jimmi novel

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय