New

होम -> सोशल मीडिया

 |  2-मिनट में पढ़ें  |  
Updated: 27 जुलाई, 2016 05:49 PM
आईचौक
आईचौक
  @iChowk
  • Total Shares

टीवी सीरियल्स में कब क्या हो जाए, इंसान सोच भी नहीं सकता. यहां लोग एक ही जीवन में पांच सात बार शादी कर लेते हैं. लोग मरकर भी जिंदा हो जाते हैं. और सब छोड़ो. अगर सिमर मक्खी बन सकती है, तो कुछ भी हो सकता है बॉस. कुल मिला कर टीवी सीरियल्स में बेतुकी और फैक्टलेस स्क्रिप्टिंग को इमोशनल ड्रामे के साथ इतने प्यार से परोसा जाता है कि इमोशनल सीन भी कॉमेडी सीन लगता है. 

टीवी सीरियल का एक ऐसा ही कारनामा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. तमिल सीरियल 'चंद्रकांता' में एक महिला के माथे पर गोली लगती है, लेकिन वो मरने के अलवा सारे काम करती दिख रही है.

serial650_072716051820.jpg
 सिर में गोली लगने के बावजूद भी बातें खत्म नहीं हो रहीं

वीडियो में दिखाया गया है कि महिला अपने पति के साथ मंदिर के बाहर खड़ी है, तभी एक शूटर महिला के माथे पर गोली मारता है, महिला जमीन पर गिकर जाती है लेकिन अपने पति से बातें करती रहती है. अगले सीन में वो पति के साथ गाड़ी में बैठी होती है. माथे पर जख्म साफ-साफ दिखाई दे रहा है, लेकिन उसकी बातें ही खत्म नहीं हो रहीं.

ये भी पढ़ें- 57 की उम्र में 'शक्तिमान' फिर वापस आ रहा है!

तभी वो इशारा करती है कि उसका गजरा मंदिर में ही गिर गया है. वो अपने पति से उसे लाने के लिए कहती है. पति के गजरा लाने तक वो इंतजार करती है. पति आकर उसे गजरा पहनाता है. फिर वो पति से मोबाइल मांगती है और फोटो देखती है. सीन तो खत्‍म हो गया लेकिन अंत तक इस महिला की आंखें बंद नहीं हुई.

serial2-650_072716050742.jpg
 सिर में गोली लगने के बावजूद मोबाइल देख रही है महिला

इस वीडियो को दक्षिण भारत के संगीतकार आर. उदया भारती ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है. जिसे अब तक करीब 28 लाख से ज्‍यादा बार देखा जा चुका है. देखिए तमिल सीरियल के इस मजेदार सीन को, भाषा भले ही समझ न आए, लेकिन मजा बहुत आएगा.

लेखक

आईचौक आईचौक @ichowk

इंडिया टुडे ग्रुप का ऑनलाइन ओपिनियन प्लेटफॉर्म.

iChowk का खास कंटेंट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक करें.

आपकी राय